*विधायक संजय शुक्ला फिर से अपने क्षेत्र के लोगों को देंगे भोज *कल से हर रविवार होगा 1 वार्ड में वरिष्ठ कांग्रेसी जनों का सम्मान समारोह*

*विधायक संजय शुक्ला फिर से अपने क्षेत्र के लोगों को देंगे भोज  *कल से हर रविवार होगा 1 वार्ड में वरिष्ठ कांग्रेसी जनों का सम्मान समारोह*
कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला क्षेत्र क्रमांक 1

*विधायक संजय शुक्ला फिर से अपने क्षेत्र के लोगों को देंगे भोज* 

 

 *कल से हर रविवार होगा 1 वार्ड में वरिष्ठ कांग्रेसी जनों का सम्मान समारोह* 

 *इंदौर* । कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला एक बार फिर अपने क्षेत्र के नागरिकों को भोज कराने के लिए मैदान में आ गए हैं । कल से हर रविवार को उनके विधानसभा क्षेत्र के 1 वार्ड में वरिष्ठ कांग्रेस जनों का सम्मान समारोह इस भोज के साथ होगा ।
पहले भी विधायक शुक्ला अपने क्षेत्र के नागरिकों को दाल बाफले का भोज करा चुके हैं । अब एक बार फिर उन्होंने नागरिकों के लिए भोज आयोजित करने हेतु मैदान संभाल लिया है। विधायक ने बताया कि उनके द्वारा 1-1 वार्ड को लिया जा रहा है। इसके अंतर्गत सोमवार से शनिवार तक वे वार्ड के क्षेत्र में अलग-अलग स्थानों पर जाकर नागरिकों के साथ चाय पर चर्चा करेंगे । इसमें नागरिकों की समस्याएं जानने, समझने और उसका समाधान करने का कार्य किया जाएगा । इसके पश्चात रविवार के दिन उस वार्ड के नागरिकों के लिए भोज और वरिष्ठ कांग्रेस जनों का सम्मान समारोह आयोजित होगा ।

उन्होंने बताया कि इस पूरे आयोजन की शुरुआत कल 29 अगस्त को वार्ड क्रमांक 9 से होने जा रही है। इस वार्ड की पार्षद अनीता सर्वेश तिवारी के द्वारा इस आयोजन की तैयारियों की कमान संभाल ली गई है। तिवारी ने बताया कि कल वार्ड के वरिष्ठ कांग्रेस चलो का सम्मान समारोह वृंदावन कॉलोनी चौराहे पर सुबह 11:00 बजे आयोजित किया गया है। इस कार्यक्रम में 500 वरिष्ठ कांग्रेसजनो का सम्मान किया जाएगा । इस रविवार से इस आयोजन का सिलसिला शुरू होगा जो कि हर रविवार चलेगा।

रिपोर्टर बहादुर साहू