32.1 C
नरसिंहपुर
May 3, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

आमिर खान लॉन्च करेंगे ‘पापा कहते हैं’ का नया वर्जन, राजकुमार राव पर फिल्माया गया है गाना


नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान आइकॉनिक गाने ‘पापा कहते हैं’ के नए वर्जन को मुंबई में एक इवेंट में 22 अप्रैल 2024 को लॉन्च करेंगे. गाने के नए वर्जन का नाम है- ‘पापा कहते हैं 2.0’, जो अपकमिंग बायोपिक ‘श्रीकांत’ का हिस्सा है और इसे राजकुमार राव और अलाया एफ पर फिल्माया गया है. लोग गाने को लेकर बेताब हैं.

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, आमिर खान मुंबई में आयोजित होने जा रहे इवेंट में इस गाने को लॉन्च करेंगे. इवेंट में एक पेशेवर बैंड भी लाइव परफॉर्म करेगा, जिसके सदस्य आंखों से अक्षम हैं. आमिर खान के साथ इवेंट में फिल्म के लीड एक्टर्स राजकुमार राव और एलाया एफ भी मौजूद रहेंगी. डायरेक्टर तुषार हीरानंदानी, उद्यमी श्रीकांत बोला और निर्माता भूषण कुमार और निधि परमार भी इवेंट में अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगे.

10 मई को रिलीज होगी फिल्म ‘श्रीकांत’
कहते हैं कि भूषण कुमार ने आमिर खान को बताया था कि वे गाने ‘पापा कहते हैं’ को रीक्रिएट कर रहे हैं. एक्टर इस बात से खुश हुए कि श्रीकांत बोला की यादगार जर्नी का जश्न मनाने के लिए, गाने का फिर से इस्तेमाल हो रहा है. सुपरस्टार इवेंट का इंतजार कर रहे हैं, जो उनके फिल्मी करियर के शुरुआती सफर को बयां भी करेगी. बायोपिक 10 मई 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

एंटरप्रिन्योर श्रीकांत बोला की जिंदगी पर बनी है फिल्म
फिल्म ‘श्रीकांत’ भारतीय एंटरप्रिन्योर श्रीकांत बोला की प्रेरणादायक जिंदगी पर बनी है, जिन्होंने बोलांट इंडस्ट्री की स्थापना की थी जो अकुशल और शारीरिक रूप से अक्षम लोगों को नौकरी के मौके देती है. श्रीकांत बोला का जन्म 1992 में हैदराबाद में हुआ था. वे जन्म से आंखों से देखने में अक्षम हैं. उनकी जिंदगी वाकई में प्रेरणादायक है. वे काफी चुनौतियों के बावजूद एमआईटी में दाखिला पाने में सक्षम हुए थे.

Tags: Aamir khan, Rajkummar Rao



Source link

Related posts

Pushpa 2 की श्रीवल्ली का फर्स्ट लुक लीक, लाल साड़ी में मांग में सिंदूर भरे दिखीं रश्मिका मंदाना, VIDEO

Ram

हंसल मेहता के लिए आसान नहीं था ‘लुटेरे’ को बड़े पैमाने पर लाना, बोले- ‘कम बजट में बड़ी चुनौती थी’

Ram

दादा जाने-माने संगीत आचार्य, तो पोती को 10 से ज्यादा वाद्य यंत्र का ज्ञान; कम उम्र में बड़ी उपलब्धि

Ram

Leave a Comment