29.9 C
नरसिंहपुर
May 3, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

पहली दो फिल्में रहीं फ्लॉप, दर्शकों ने उड़ाया मजाक, सलमान खान के बहनोई बोले- ‘आप मुझ पर हंस सकते हैं, लेकिन…’


नई दिल्ली. सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रुस्लान’ के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं. फिल्म के टीजर और गानों को अबतक दर्शकों का जबरदस्त रिस्पांस मिला है. सलमान खान द्वारा लॉन्च किए जाने के बाद ‘रुस्लान’ आयुष शर्मा की पहली फिल्म है जिसे सलमान द्वारा सपोर्ट नहीं किया गया है. हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक्टर आयुष शर्मा ने सलमान खान संग डेब्यू और फिर उनके साथ फिल्म में काम करने के बारे में अपनी चुप्पी तोड़ी है.

इटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा ने कहा, ‘मेरी अपकमिंग फिल्म ‘रुस्लान’ परिवार के बाहर मेरी पहली फिल्म है. इस बार मैं ये नहीं सोच रहा कि लोग मेरे बारे में क्या सोचते हैं. इस बार मुझे लोगों की नहीं पड़ी है. मैंने जब अपनी पिछली फिल्म ‘अंतिम’ देखी तो मुझे लगा कि मैं उससे अच्छा कर सकता था. वैसे ही जब मैं अपनी बेटी के साथ फिल्म ‘लवयात्री’ देख रहा था तब भी मुझे यही लगा कि यार में क्या ही कर रहा हूं’.

कम्फर्ट जोन से निकलने की कोशिश में हैं आयुष
इस बारे में बात करते हुए एक्टर ने आगे कहा कि लोगों ने अबतक उनके और उनकी फिल्मों के बारे में जो कुछ भी कहा है वह उनसब चीजों को सही मानते हैं. वह कहते हैं, ‘मैं मेरे बारे में कही गई किसी भी चीज से इनकार नहीं करता हूं. मुझे सलमान खान द्वारा सपोर्ट किया गया था, लेकिन अब मैं अपने कम्फर्ट जोन से बाहर आने की कोशिश कर रहा हूं और मुझे यकीन है कि मैं इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने में सफल रहूंगा’.

बातचीत के अंत में आयुष शर्मा कहते हैं, ‘लोग मुझपर हंस सकते हैं, मेरा मजाक उड़ा सकते हैं, लेकिन आप थिएटर तक आईए मैं आपको यकीन दिलाता हूं कि आपको मेरा काम पसंद आएगा’.

Tags: Ayush Sharma, Entertainment news., Salman khan



Source link

Related posts

VIDEO: सफरनामा के 9 साल बाद आ रहा लकी अली का नया गाना, विद्या बालन संग किया कमबैक, सुनने के बाद मिलेना सुकून

Ram

धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित ने बताया कौन हैं उनका सारथी, करियर शुरुआत से जिसने किया एक्ट्रेस को सपोर्ट

Ram

शादीशुदा और 2 बच्चों के पिता को दे बैठीं दिल, धर्म बदल क्रिकेटर संग रचाई शादी, फिर 14 साल बाद मिला धोखा, अब…

Ram

Leave a Comment