38.2 C
नरसिंहपुर
May 3, 2024
Indianews24tv
देश

रैली संबोधित कर रहे थे शरद पवार, पत्रकार ने उछाल कर मारी माइक, पुलिस में अरेस्ट में चौकाने वाला खुलासा


पुणे. पुणे में बारामती लोकसभा क्षेत्र के एक ग्रामीण इलाके में शुक्रवार को एक जनसभा को संबोधित करने के दौरान राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (शरदचंद्र पवार) के अध्यक्ष शरद पवार की ओर माइक (ब्लूटूथ लैपल माइक्रोफोन) फेंकने का मामला सामने आया है, हालांकि, सुरक्षाकर्मी इसे रोकने में कामयाब रहे.

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक सुरक्षाकर्मी विपक्ष के दिग्गज नेता के करीब खड़ा दिख रहा है। वह उस व्यक्ति को गुस्से में घूर रहा है जिसने माइक्रोफोन उछाला था. घटना के समय पवार सभा को संबोधित कर रहे थे.

8 केंद्रीय मंत्री, 2 पूर्व CM, एक पूर्व राज्यपाल… पहले चरण में इन VVIP नेताओं की किस्मत EVM में कैद

एक पुलिस अधिकारी ने घटना के बारे में बताया, ‘शरद पवार जब एक सभा को संबोधित कर रहे थे, तो उन पर एक वस्तु फेंकी गई, हालांकि हमने पाया कि यह एक स्थानीय संवाददाता द्वारा किया गया था, जो रिकॉर्ड किए जा रहे भाषण की गुणवत्ता बढ़ाना चाहता था. हमने संवाददाता से बात की.’

रैली संबोधित कर रहे थे शरद पवार, पत्रकार ने उछाल कर मारी माइक, पुलिस में अरेस्ट में चौकाने वाला खुलासा

अधिकारी ने कहा कि इस घटना के पीछे कोई सुरक्षा चूक या दुर्भावनापूर्ण मंशा नहीं थी लेकिन संवाददाता को आदर्श स्थिति में माइक फेंकने के बजाय मंच पर मौजूद किसी व्यक्ति को सौंप देनी चाहिए थी. बारामती में पवार की बेटी और मौजूदा सांसद सुप्रिया सुले का मुकाबला उपमुख्यमंत्री अजित पवार की पत्नी सुनेत्रा पवार से है.

Tags: Loksabha Election 2024, Loksabha Elections, Sharad pawar



Source link

Related posts

मनीष सिसोदिया की रिहाई पर फिर ग्रहण, कोर्ट ने दे दिया यह बड़ा आदेश – News18 हिंदी

Ram

Cal HC Order on School Jobs Proves TMC Corrupt Party: Bengal BJP

Ram

‘कृपया शुक्रवार को आए तो जवाब दें…’ सुप्रीम कोर्ट ने केजरीवाल की याच‍िका पर मनीष स‍िसोद‍िया का क्‍यों क‍िया ज‍िक्र? ED से पूछे 5 सवाल

Ram

Leave a Comment