31.8 C
नरसिंहपुर
May 4, 2024
Indianews24tv
खेल

टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का चयन जल्द, दिल्ली में इस दिन रोहित के साथ बैठक कर सकते हैं सेलेक्टर्स , पंड्या पर सस्पेंस


हाइलाइट्स

इन 10 खिलाड़ियों का टी20 विश्व कप टीम में जगह मिलना तय
अजीत अगरकर और रोहित शर्मा 27 या 28 अप्रैल को कर सकते हैं बैठक

नई दिल्ली. टी20 वर्ल्ड कप के 9वें एडिशन के लिए टीम इंडिया का ऐलान जल्द हो सकता है. आईसीसी के इस मेगा टूर्नामेंट का आयोजन 2 से 29 जून तक विंडीज और अमेरिका में होने हैं. टी20 वर्ल्ड कप के लिए खिलाड़ियों की लिस्ट एक मई तक आईसीसी को देने है. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो भारतीय चयनकर्ता 27 या 28 अप्रैल को दिल्ली में कप्तान रोहित शर्मा के साथ बैठक कर सकते हैं. क्योंकि इस दिन रोहित शर्मा दिल्ली में मौजूद रहेंगे. मुंबई इंडियंस का आईपीएल में मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स के साथ 27 अप्रैल को दिल्ली में है. जहां सेलेक्टर्स भी मौजूद रहेंगे.

बीसीसीआई चीफ सेलेक्टर अजीत अगरकर (Ajit Agarkar)  इस अहम बैठक के लिए स्पेन से अपनी छुट्टियां बिताकर लौट आए हैं. दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच के बाद मुंबई का अगला मैच लखनउ सुपर जॉयंट्स से 30 अप्रैल को है. इसलिए टी20 विश्व कप टीम के सेलेक्शन के लिए यह आइडियल समय है. हालांकि टीम सेलेक्शन के लिए अभी कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया है. रिपोर्ट की मानें तो इन 10 खिलाड़ियों का चुना जाना तय है. कुछ खिलाड़ियों के नाम पर फैसला उनकी फिटनेस पर निर्भर है. दस खिलाड़ियों में हार्दिक पंड्या का नाम नहीं है. बताया जा रहा है कि यदि पंड्या गेंदबाजी करेंगे तभी उनके नाम पर विचार किया जा सकता है.

313 गेंद पर 772 रन… धोनी बने 5 हजारी, हासिल किया खास मुकाम, जड़ा 103 मीटर लंबा सिक्स

इन 10 खिलाड़ियों का चुना जाना तय है
रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, ऋषभ पंत, सूर्यकुमार यादव, जसप्रीत बुमराह, रवींद्र जडेजा, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद सिराज और कुलदीप यादव जैसे खिलाड़ी चुने जा सकते हैं. हार्दिक पंड्या की टी20 विश्व कप में जगह आईपीएल में उनके प्रदर्शन पर निर्भर करेगी. सेलेक्टर्स हार्दिक के प्रदर्शन पर करीब से नजर बनाए हुए हैं. आईपीएल के इस सीजन पंड्या ने अभी तक ना तो गेंद और ना ही बल्ले से प्रभावित किया है.

भारत का टी20 वर्ल्ड कप में शेड्यूल
भारतीय टीम टी20 विश्व कप 2024 में अपने अभियान की शुरुआत 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ करेगी. 9 जून को टीम इंडिया चिर प्रतिद्ंदी पाकिस्तान से टकराएगी वहीं 12 जून को उसका सामना मेजबान अमेरिका से होगा. 15 जून को टीम इंडिया कनाडा से भिड़ेगी.

Tags: Ajit Agarkar, Hardik Pandya, Rohit sharma, T20 World Cup, Team india, Virat Kohli



Source link

Related posts

आपसे ये उम्मीद नहीं थी… विराट कोहली पर बरसे सुनील गावस्कर, कहा- मिडिल ओवर्स में…

Ram

मयंक यादव की घातक बॉलिंग से बल्लेबाजों के उड़े होश, दुनिया के सबसे खतरनाक गेंदबाज बोले- टी20 विश्व कप में मिले मौका

Ram

फिल सॉल्ट का तूफान, KKR ने जीता पांचवा मैच, लखनऊ को बुरी तरह रौंदा – News18 हिंदी

Ram

Leave a Comment