40.3 C
नरसिंहपुर
May 3, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने उत्तराखंड के लैंसडाउन में बच्‍चों के साथ बिताया समय, जाहिर की खुशी


नई दिल्ली. बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर अनुपम खेर जल्द ही अपनी अगली फिल्म ‘कागज 2’ में नजर आ रहे हैं. इन दिनों एक्टर उत्तराखंड के लैंसडाउन शहर में कुछ स्‍कूली बच्‍चों के सा‍थ समय बिता रहे हैं.

अनुपम खेर ने अब तक करियर में जितना भी काम किया, वो काम किया जिससे उनकी इंडस्ट्री में अलग पहचान बनी है. ना सिर्फ अपने काम से उन्होंने बल्कि अपने स्वभाव से भी इंडस्ट्री में अलग पहचान बनाई है. जल्द ही वह ‘कागज 2’ में नजर आ रहे हैं.

‘हीरामंडी’ के प्रोमो में नवाबी शौक पूरे करते नजर आए अध्ययन सुमन, फैंस बोले- ‘इसे कहते हैं कमबैक…’

अनुपम खेर ने शेयर की लेटेस्ट पोस्ट
एक्‍टर ने सोशल मीडिया पर लैंसडाउन में बच्‍चों के साथ बिताए पलों को शेयर किया. शनिवार को एक्‍टर ने एक्स पर नोट लिखते हुए दो वीडियो शेयर किए. इन वीडियो पर फैंस भी दिल खोलकर कमेंट कर रहे हैं.

क्या खास है वीडियो में
पहले वीडियो में उन्हें लैंसडाउन के बच्चों को अपनी कार में उनके स्कूल ले जाते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो में वह बच्‍चों से बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे हैं.
दूसरे वीडियो में अनुपम खेर को एक अलग बच्‍चों के समूह के साथ देखा जा सकता है. जहां वह बच्‍चों से पूछते हैं कि क्‍या वह उन्‍हें पहचानते हैं. जिस पर एक बच्चा जवाब देता है कि अनुपम एक अच्छे आदमी हैं, जो बच्चों को खाना खिलाते हैं.

बता दें कि एक्टर ने अपनी पोस्ट में लिखा है, ‘जीवन का पाठ, सबसे अच्छा इनाम जो मुझे अब तक मिल सकता था, वह अंत में दूसरे वीडियो में पांच वर्षीय अभिषेक से था। इन दोनों वीडियो में मुझे शिमला में बिताए अपने बचपन की झलकियां देखने को मिली. मैं इन बच्चों से लैंसडाउन में मिलता था। मैं उन्हें स्कूल जाते देखता था. साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि कभी-कभी मैं उन्हें अपनी कार में स्कूल भी छोड़ देता था. कभी-कभी मैं उनके साथ बैठकर चाय और नाश्ता भी करता था. उनसे बात करने के बाद मुझे अच्छा और आराम महसूस होता था। भगवान इन बच्चों को हमेशा खुश रखें.

Tags: Anupam kher, Bollywood news



Source link

Related posts

‘मैं उनके जैसी गोरी नहीं, लेकिन…’ साउथ एक्ट्रेस से बॉलीवुड में हुआ भेदभाव? सांवले रंग वाली हीरोइन ने जताई नाराजगी

Ram

फोटो में दिख रहा मासूम बच्चा, बड़े होकर बना खूंखार खलनायक, सुपरस्टार पिता की तरह ही फिल्मों में मचाया कोहराम

Ram

24 साल की उम्र में पहली बार सजा सहरा, 7 साल बाद हुआ तलाक, फिर 38 की उम्र में 14 साल छोटी लड़की से रचाई तीसरी शादी

Ram

Leave a Comment