40.3 C
नरसिंहपुर
May 3, 2024
Indianews24tv
देश

‘सबको सरकारी नौकरी नहीं न दे सकते…’ केंद्रीय मंत्री जॉब पर क्या बोल गए? लोगों को दे रहे हैं ये सलाह


पणजी. लोकसभा चुनाव 2024 का शुक्रवार यानी 19 अप्रैल से शंखनाद हो चुका है. सभी प्रत्याशी अपने-अपने वोटरों को लुभाने में जुटे हुए हैं. बड़े-बड़े स्टार प्रचारक भरी गर्मी में पसीना बहा रहे हैं. इसी केंद्रीय पर्यटन राज्य मंत्री और उत्तर गोवा से भाजपा के उम्मीदवार श्रीपद नायक का बयान काफी चर्चे में है. नायक ने कहा कि सबको सरकारी नौकरी नहीं दी जा सकती. लोगों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा बिजनेस के लिए शुरू किये गए प्लेटफॉर्म को फॉलो करना चाहिए.

कैलंगुट में एक चुनावी रैली के संबोधन में नायक ने कहा कि जो लोग नौकरी की तलाश में थे, कई अब बिजनेस में उतरकर लोगों को नौकरी दे रहे हैं. हर किसी को सरकारी नौकरी नहीं मिल सकती. इसलिए सरकार ने कारोबार शुरू करने के लिए कई मंच बनाए हैं. लोग नौकरी की बजाए, आज स्टार्ट-अप और अन्य व्यावसायिक गतिविधियों से दूसरों को नौकरियां दे रहे हैं.

‘जबरदस्त प्रतिक्रिया! पूरे भारत में लोग…’ PM मोदी ने किसे और क्यों कहा धन्यवाद?

नायक ने कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में देश का विकास हुआ है और इसे दुनिया भर से सम्मान मिल रहा है. विदेशों में यह धारणा थी कि भारत गरीबों का देश है। लेकिन अब तस्वीर बदल गई है. आज, हमें एक शक्तिशाली देश माना जाता है, जो दूसरों की मदद कर सकता है. केंद्र सरकार की मदद से गोवा ने विकास कार्यों में सफलता हासिल की है.

'सबको सरकारी नौकरी नहीं न दे सकते...' केंद्रीय मंत्री जॉब पर क्या बोल गए? लोगों को दे रहे हैं ये सलाह

नायक ने लोगों से वोट देने का आग्रह करते हुए कहा, ‘एक पर्यटन राज्य होने के नाते, हमने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मदद से बुनियादी ढांचा तैयार किया है. हमें तटीय क्षेत्र को विकसित करने के लिए धन मिला. गोवा को विकास के लिए केंद्र से लगभग 36 हजार करोड़ रुपये मिले हैं. पिछले 25 साल से आपने मेरा समर्थन किया है और चुना है. उम्मीद है कि इस बार भी समर्थन देंगे. मैं दोबारा निर्वाचित होऊंगा.

Tags: BJP, Goa, Loksabha Election 2024, Loksabha Elections, PM Modi



Source link

Related posts

मंदिर में हो रही थी खुदाई, अचानक से आई खट की आवाज, पलभर में जुड़ गया 960 साल पुराने अतीत से नाता

Ram

Pak Army Chief Rakes Up ‘Kashmir Issue’ amid Lok Sabha Polls; Indian Govt Sources Point to Timing | Exclusive

Ram

रोहित शर्मा को हटाने को लेकर… हार्दिक पंड्या की कप्तानी पर भारतीय दिग्गज का बड़ा बयान

Ram

Leave a Comment