43.6 C
नरसिंहपुर
May 20, 2024
Indianews24tv
देश

जेल में बंद खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल कहां से लड़ेगा चुनाव, मां ने किया बड़ा खुलासा – News18 हिंदी


नई दिल्ली: ‘वारिस पंजाब दे’ प्रमुख और खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह के लोकसभा चुनाव लड़ने की चर्चाओं ने जोड़ पकड़ लिया है. इस बीच उसकी मां ने उसके लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर बडा बयान दिया है. बता दें कि चरमपंथी अमृतपाल इस समय असम के डिब्रूगढ़ जेल में बंद है. खबर है कि अमृतपाल सिंह खडूर साहिब से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ने की तैयारी में है.

वहीं अब अमृतपाल की मां ने उसके चुनाव को लेकर बयान दिया है. न्यूज एजेंसी ANI के अनुसार अमृतपाल की मां बलविंदर कौर ने खुद उसके चुनाव लड़ने पर मुहर लगाई है. उन्होंने घोषणा करते हुए कहा कि अमृतपाल सिंह चुनाव लड़ने के पक्ष में नहीं था, लेकिन अब ‘हालत’ को देखते हुये उसे ऐसा करना पड़ रहा है.

पढ़ें- पंजाब की 2 सीटों पर दिलचस्प हुआ मुकाबला, AAP-बीजेपी-कांग्रेस के सामने परेशानी खड़ी कर सकते हैं ये कैंडिडेट

अमृतपाल की मां ने क्या कहा
उन्होंने आगे कहा कि ‘अमृतपाल सिंह पर चुनाव लड़ने का दबाव बनाया जा रहा था और अब वह खडूर साहिब लोकसभा से अपनी राजनीतिक पारी शुरू करने जा रहा है. यह चुनाव वह किसी पार्टी से नहीं लड़ेगा. अमृतपाल पंजाब के मुद्दों को अच्छी तरह से जानता है और यह चुनाव उन्हीं मुद्दों पर लड़ा जाएगा.’

अमृतपाल की मां ने लगाया गंभीर आरोप
अमृतपाल की मां ने आरोप लगाया कि अमृतपाल के पिता और चाचा जेल में मिलने गये थे, तो एजंसियों की मौजूदगी में बात भी नहीं हो सकी क्योंकि एजंसियां नहीं चाहतीं कि अमृतपाल चुनाव लड़े. मां ने दावा किया कि एजेंसियों को इस बात का डर है कि सरकार के ज़ुल्म और अन्याय की कहानियां दूसरे देशों तक भी पहुंचेंगी.

Tags: Amritpal Singh, Loksabha Elections, Punjab news



Source link

Related posts

Piyush Goyal Exclusive | Piyush Goyal Contesting From Mumbai North Lok Sabha Constituency | News18

Ram

DDU Marg Closed, Multiple Other Roads To See Heavy Traffic; Delhi Police Issues Traffic Advisory Ahead Of AAP Protest

Ram

‘May Consider Interim Bail For Arvind Kejriwal For Election Period’: Supreme Court To ED

Ram

Leave a Comment