43.6 C
नरसिंहपुर
May 20, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

अस्पताल में भर्ती एक्ट्रेस, जिंदगी के लिए लड़ रही है जंग, इंडस्ट्री ने नहीं दिया साथ तो दोस्तों ने जनता से मांगी मदद


मुंबईः पिछले दिनों साउथ सिनेमा से एक दिल दहला देने वाली खबर आई थी. अभिनेत्री अरुंधति नायर को छह दिन पहले गंभीर रूप से घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जो अब जिंदगी के लिए संघर्ष कर रही हैं. एक्ट्रेस की सर्जरी के लिए उनके परिवार को आर्थिक मदद की जरूरत है, लेकिन इस मुश्किल घड़ी में अरुंधति की मदद के लिए कोई आगे नहीं आया. अरुंधति नायर की को-स्टार और करीबी दोस्त रेम्या जोसेफ ने बुधवार को इस संबंध में जानकारी दी और बताया कि एक्ट्रेस की हालत नाजुक है.

अरुंधति 15 मार्च की रात अपने भाई के साथ बाइक से घर लौट रही थीं. तभी घर के पास एक ऑटो ने बाइक को टक्कर मार दी. हादसे के बाद तुरंत उन्हें अनंतपुरी अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस हादसे में अरुंधति के भाई को तो मामूली चोटें आई हैं, लेकिन अभिनेत्री बुरी तरह घायल हो गईं. खबर के सामने आने के बाद भी तमिल इंडस्ट्री से अब तक अभिनेत्री की मदद को कोई आगे नहीं आया है.

रेम्या जोसेफ ने इस संबंध में बात करते हुए कहा- ‘अरुंधति ने तमिल में लीड एक्ट्रेस के तौर पर पांच फिल्में की हैं. वह इतनी गंभीर रूप से घायल है कि कल तक डॉक्टरों को शक था कि वह ब्रेन डेड हो सकती है. फिर भी, तमिल फिल्म इंडस्ट्री या उसके नादिगर संगम से किसी ने भी हमसे संपर्क नहीं किया. मुझे पता है कि यह जरूरी नहीं है, लेकिन अच्छा होता अगर कोई फोन करके पूछता कि वह कैसी है, आर्थिक मदद के बारे में तो भूल ही जाइए.’

रेम्या ने कहा, ‘हालांकि उनका जन्म और पालन-पोषण तिरुवनंतपुरम में हुआ था, लेकिन अरुंधति ने अब तक केवल एक मलयालम फिल्म में काम किया है और फिर भी मलयालम इंडस्ट्री को इसमें शामिल होने के लिए बस एक कॉल की जरूरत थी.’

अरुंधति की बहन ने पीटीआई को बताया कि जब परिवार और दोस्तों ने घायल एक्ट्रेस के लिए आर्थिक मदद जुटाने का अभियान शुरू किया, तो कई लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. अरुंधति की बहन ने कहा- ‘मेरी बहन इतनी गंभीर रूप से घायल है कि पिछले कुछ दिनों से अनंतपुरी अस्पताल में उसे ही प्राथमिकता दी जा रही है. और फिर भी, कई लोग ऑनलाइन कह रहे हैं कि यह सब एक घोटाला है. जब हम सभी अस्पताल में इधर-उधर भाग रहे होते हैं तो हमें उस तरह की नकारात्मकता से निपटना पड़ता है. ”

Tags: Entertainment, South cinema, South cinema News



Source link

Related posts

'जबरन कपड़े उतारे और..' जब एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री के काले सच से उठाया पर्दा

Ram

‘बिग बॉस’ के बाद, अब ‘खतरों के खिलाड़ी’ में नजर आने वाले हैं अभिषेक कुमार, अपने इस डर से पाना चाहते हैं छुटकारा

Ram

उम्र चढ़ते ही उतर रहा ग्लैमर का खुमार, पूर्व मिस यूनिवर्स ने बताया अनुभव, किरदारों पर फोकस करने का होता है मन

Ram

Leave a Comment