33.3 C
नरसिंहपुर
May 18, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

एक्ट्रेस बनी अनन्या पांडे की 28 साल की प्रेग्नेंट कजिन, इवेंट में दिखाया बेबी बंप, लूट ली सारी लाइमलाइट


मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे की कजिन सिस्टर और सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर अलाना पांडे इन दिनों कई वजहों से चर्चा में हैं. पिछले दिनों ही अलाना ने फैंस के साथ अपनी प्रेग्नेंसी की खबर साझा की थी और अब वह अपना एक्टिंग डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. अलाना पांडे करण जौहर की अपकमिंग अमेजन प्राइम सीरीज ‘द ट्राइब’ से अपने एक्टिंग डेब्यू के लिए पूरी तरह तैयार हैं. हाल ही में वह अपने पति इवोर मैक्रे के साथ अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए एक कार्यक्रम में भाग लेती देखी गईं. इस दौरान अलाना ने अपने लुक से लाइमलाइट लूट ली.

प्रेग्नेंट अलाना पांडे को इस इवेंट में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते देखा गया. इंटरनेट पर वायरल हो रहे एक वीडियो में, अलाना पांडे पैपराजी के लिए अकेले पोज देते नजर आ रही हैं और खूबसूरती से अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं. इसके बाद उनके पति भी पोज देने के लिए उनके साथ शामिल होते हैं, और वे एक साथ इवेंट वेन्यू की ओर बढ़ते हैं.

इस दौरान अलाना और इवोर ट्विनिंग करते नजर आए. इवेंट के लिए अलाना सैटिन ड्रेस में नजर आईं, जबकि इवोर मैचिंग पैंट के साथ सफेद शर्ट में बेहद हैंडसम लग रहे थे. इससे पहले अलाना पांडे करण जौहर की अपकमिंग सीरीज ‘कॉल मी बे’ के लिए भी आयोजित एक अन्य प्रोजेक्ट लॉन्च इवेंट में गर्व से अपना बेबी बंप दिखाते हुए देखा गया था. इस दौरान वह शानदार बेज कलर की ट्यूल ड्रेस में खूबसूरत लग रही थीं.

इवेंट के दौरान, अलाना ने अपनी बहन अनन्या के साथ मंच पर एक दिल छू लेने वाला पल भी साझा किया, जिसने सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया. कॉल मी बे में अलाना की कजिन सिस्टर अनन्या पांडे मुख्य भूमिका में हैं.

अलाना और उनके पति इवोर मैक्रे ने एक इमोशनल वीडियो के जरिए प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था. अलाना ने अपनी सोनोग्राफी रिपोर्ट की तस्वीरें साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, “हम आपसे पहले से ही बहुत प्यार करते हैं, हम आपसे मिलने के लिए इंतजार नहीं कर सकते.” इसके अलावा अलाना ने अपने यूट्यूब चैनल पर भी अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था.

Tags: Ananya Panday, Bollywood, Entertainment





Source link

Related posts

कपिल शर्मा के शो पर पहुंची परिणीति चोपड़ा, कॉमेडियन ने एक्ट्रेस के पति पर किया मजाक, बोले- ‘राजनीति करते-करते..’

Ram

शाहिद कपूर को 2 बड़ी एक्ट्रेस से मिला धोखा? पत्नी के पूछने पर नहीं बताए Ex-गर्लफ्रेंड के नाम, नेहा धूपिया ने…

Ram

राम चरण ने रचा इतिहास, वेल्स यूनिवर्सिटी से मिली डॉक्टरेट की उपाधि, फैंस गदगद

Ram

Leave a Comment