35 C
नरसिंहपुर
May 19, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

शिल्पा शेट्टी ने दिए फिटनेस के मंत्र, इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर बताया सीक्रेट, फिट रहने के लिए अपनाएं ये आसन


मुंबई. हाल ही में फिल्म ‘सुखी’ में नजर आईं बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा फिटनेस मंत्र दे रही हैं. सोमवार को अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बेंच पर वन-लेग स्क्वाट करते हुए अपना एक वीडियो साझा किया. वीडियो में शिल्पा को जिम वियर पहने और पूरी तरह से फोकस कर संतुलन बनाते हुए देखा जा सकता है.

एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ”मुझे कोई भी ‘रैंप’ दे दो, मैं इसे अपना बना लूंगी. सब बैलेंस का खेल है! स्टाइल में एक बेहतरीन लेग वर्कआउट.’ शिल्पा ने आगे कहा कि मुझे पूरी ड्रिल पाने के लिए कुछ प्रयास करने पड़े, लेकिन यह चुनौतीपूर्ण है.

इसे आज़माएं और मुझे टैग करें. देखते हैं कितने लोग इसे पूरा कर पाते हैं. इससे पहले एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट पोशाक के साथ हरे रंग में धूम मचाई थी. उन्होंने हरे रंग की पोशाक पहनी थी, जिसे उन्होंने फूलों के पैटर्न वाले क्रीम रंग के साथ जोड़ा था. अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु ने कमेंट बॉक्स में आकर शिल्पा की पोशाक की पसंद की सराहना की. उन्होंने लिखा, “वाह”. इस बीच, अगर उनके वर्क फ्रंट की बात करें, तो शिल्पा कन्नड़ फिल्म ‘केडी – द डेविल’ की तैयारी कर रही हैं, जिसमें संजय दत्त और जिशु सेनगुप्ता भी हैं.





Source link

Related posts

34 साल के विजय देवरकोंडा जल्द करेंगे लव मैरिज करूंगा, बोले, मैं पिता बनना चाहता हूं, लेकिन रश्मिका मंदाना…

Ram

साइकोलॉजिकल थ्रिलर में एक्टिंग से समां बांधेंगे श्रेयस तलपड़े, दिलचस्प कहानी के साथ करेंगे लोगों का मनोरंजन

Ram

‘श्रीकांत’ देखने के बाद अक्षय कुमार ने दी राजकुमार राव को नसीहत, कहा- अब तो एक्टिंग की क्लास शुरू कर दे

Ram

Leave a Comment