41.9 C
नरसिंहपुर
May 20, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

सलमान खान से भी ज्याद इनके करीब हैं अलीजाह अग्निहोत्री, फोन कर शेयर करती हैं दिल की बात, खुद बताया नाम


मुंबई. CNN-News18 के लीडरशिप कॉन्क्लेव ‘राइसिंग भारत समिट 2024’ (Rising Bharat Summit 2024) के दूसरे दिन बॉलीवुड एक्टर्स ने शिरकत की है. बुधवार को स्टेज पर सलमान खान की भांजी अलिजेह अग्निहोत्री के साथ वेदांग रैना, पलक तिवारी और राजवीर देओल भी मौजूद रहे.

अलिजेह अग्निहोत्री ने यहां अपनी पहली फिल्म और स्टार्स के साथ रिश्ते को लेकर चर्चा की. अलिजेह अग्निहोत्री ने ये भी बताया कि सलमान खान, अरबाज खान और सोहेल खान के साथ उनका कैसा रिश्ता है. अलिजेह अग्निहोत्री ने बताया कि सबसे ज्यादा करीब उन्हें अरबाज खान लगते हैं.

शुरू से ही सीख रही हैं बॉक्स ऑफिस का गणित

अलिजेह बताती हैं, ‘मैं भले ही बॉक्स ऑफिस के नंबर्स से उतनी परिचित नहीं हूं. इसलिए कि अभी तक मेरे सामने ये चुनौती नहीं आई है. लेकिन मैं इन सब चीजों को काफी करीब से देखती हूं. अरबाज मामू के साथ मेरा रिश्ता थोड़ा अलग है. जब भी मैं कुछ लो फील करती हूं, या फिर कुछ होता है तो अरबाज मामू खुद ही मुझे फोन कर बात करते हैं. सलमान भी मुझे बहुत प्यार करते हैं. लेकिन अरबाज के साथ काफी खास कनेक्शन है.’ अलिजेह अब जल्द ही फिल्म ‘हाइवे’ के जरिए अपने बॉलीवुड सफर की शुरुआत करने वाली हैं. अलिजेह अग्निहोत्री के साथ मंच साझा कर रहे दूसरे एक्टर्स ने भी अपना अनुभव शेयर किया है. वेदांग रैना ने भी हाल ही में स्टारकिड्स के साथ फिल्म ‘द आर्चीज’ के जरिए अपने करियर की शुरुआत की है.

वेदांग ने अपनी आवाज से सभी को किया मोहित

वेदांग रैना ने यहां स्टेज पर अपनी मधुर आवाज में गाना गाकर सभी का मन मोहा. वेदांग रैना के साथ यहां सेट पर मौजूद पलक तिवारी ने भी अपने अनुभव शेयर किए हैं. पलक तिवारी भी सलमान खान के साथ फिल्म में नजर आ चुकी हैं. हालांकि पहली फिल्म ही बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई. पलक तिवारी ने बताया कि वे जल्द ही संजय दत्त के साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं. इस फिल्म को संजय दत्त खुद ही प्रोड्यूस कर रहे हैं. राजवीर देओल ने भी यहां अपने अनुभव को शेयर किया है. साथ ही अपने दादा धर्मेंद्र और पिता सनी देओल के साथ अपने संबंधों पर भी चर्चा की है.

Tags: Arbaaz khan, News18 Rising India Summit, Rising Bharat Summit, Salman khan



Source link

Related posts

जैकी श्रॉफ की वो फिल्म, जिसके नाम को लेकर मेकर्स ने किया था आगाह, रिलीज होते ही एक्टर के करियर पर लग गया ‘ग्रहण’

Ram

From maithili to Hindi movie.Worked with ompuri &mohan joshi. – News18 हिंदी

Ram

जब अमिताभ बच्चन की FLOP FILM से बाहर हुईं परवीन बाबी, रिप्लेस हुईं तो…

Ram

Leave a Comment