40.2 C
नरसिंहपुर
May 18, 2024
Indianews24tv
खेल

‘IPL में धोनी ने ब्लंडर किया लेकिन रोहित शर्मा ने कभी..’ MI के पूर्व क्रिकेटर ने दिया चौंकाने वाला बयान


नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) के नए सीजन में मुंबई इंडियंस नए कप्तान के साथ खेलने उतरने वाली है. कप्तानी की जिम्मेदारी IPL 2024 में हार्दिक पंड्या के हाथों में होगी. रोहित शर्मा अब मैदान में कप्तानी करते नजर नहीं आएंगे. एमआई के पूर्व क्रिकेटर पार्थिव पटेल ने रोहित की जमकर तारीफ की है. उन्होंने कहा है कि धोनी ने आईपीएल में ब्लंडर किया लेकिन रोहित ने कभी नहीं.

पार्थिव पटेल ने जियो सिनेमा पर बात करते हुए कहा,” सबसे अच्छी बात ये है कि रोहित शर्मा अपने प्लेयर्स को काफी सपोर्ट करते हैं. इसका सबसे अच्छा उदाहरण हार्दिक पंड्या और जसप्रीत बुमराह हैं. बुमराह 2014 में मुंबई इंडियंस में आए थे. साल 2015 तक उनका परफॉर्मेंस बेहतर हो गया था. इसी तरह हार्दिक के साथ भी वह 2015 में आए थे और 2016 में उनका प्रदर्शन उतना अच्छा नहीं था. लेकिन मुंबई उनके साथ थी.”

खेल मंत्री का ऐलान- भारत ओलंपिक की मेजबानी के लिए तैयार, बोले- नेता ना होता तो क्रिकेटर…

पार्थिव आगे बोले,” एमआई दो बार एक रन से जीती है. यह एक शांत कप्तान के बिना पॉसिबल नहीं हो सकता है. जब कोई टेंशन वाला मैच होता है तो कई बार गलत निर्णय लिए जाते हैं और कई बार बड़े ब्लंडर होते हैं. लेकिन रोहित की 10 साल की कप्तानी में कोई ब्लंडर नहीं हुआ है जबकि धोनी ने पवन नेगी को एक ओवर देकर ब्लंडर किया था. लेकिन आप रोहित को देखें तो उनकी तरफ से कोई ब्लंडर नहीं हुआ है. प्रोसेस साफ है कि धोनी एडवाइस देते हैं और रोहित प्रैक्टिस में लाते हैं.”

बता दें कि रोहित शर्मा ने 158 मैचों में कप्तानी करते हुए 87 मैच में जीत दिलाया है जबकि 67 मैच में उनको हार मिली है. इस महान कप्तान के जीत का प्रतिशत 55.06 का रहा. मुंबई की टीम ने अब तक जो 5 खिताब जीते हैं वो भी रोहित शर्मा की कप्तानी में ही आए. साल 2013, 2015, 2017, 2019 और 2020 में इस दिग्गज ने टीम को आईपीएल चैंपियन बनाया था.

Tags: IPL 2024, Ms dhoni, Rohit sharma



Source link

Related posts

कोहली का अनुभव बहुमूल्य… वर्ल्ड कप में वह गोल्ड के समान.. अजीत अगरकर बोले- चिंता करने की कोई जरूरत नहीं

Ram

Ind W vs SA W: साउथ अफ्रीका की टीम करेगी भारत दौरा, तीनों फॉर्मेट में होगी भिड़ंत, सामने आया पूरा कार्यक्रम

Ram

द्रविड़ से लेकर मैकुलम तक… क्रिकेट का सबसे महंगा कोच कौन? एक की सैलरी जानकर हैरान रह जाएंगे आप

Ram

Leave a Comment