41.9 C
नरसिंहपुर
May 20, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

Pushpa 2 की श्रीवल्ली का फर्स्ट लुक लीक, लाल साड़ी में मांग में सिंदूर भरे दिखीं रश्मिका मंदाना, VIDEO


नई दिल्लीः ‘एनिमल’ की सफलता के बाद अब रश्मिका मंदाना अल्लू अर्जुन संग पुष्पा 2 की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और इसके हर एक अपडेट पर पैनी नजर रखे हुए हैं. हाल ही में फिल्म के सेट से एक तस्वीर और वीडियो लीक हुआ है जिसमें अभिनेत्री को पारपंरिक लुक में देखा जा सकता है. लीक हुई एक तस्वीर और वीडियो में अभिनेता ‘पुष्पा 2’ के सेट पर माथे पर सिंदूर लगाए लाल साड़ी पहने हुए हैं. सीक्वल में, रश्मिका एक बार फिर श्रीवल्ली की भूमिका दोहराएंगी लेकिन इस बार वे पहले से थोड़े से अलग लुक में नजर आएंगी. फिल्म का दूसरा भाग श्रीवल्ली की पुष्पराज से शादी की और कहानी शादी के बाद उसके जीवन पर केंद्रित होगी. बताया जा रहा है कि पुष्पा 2 का दूसरा भाग पूरा होने वाला है.

सोशल मीडिया पर ‘पुष्पा 2’ के सेट से लीक हुई फोटो और वीडियो की भरमार है. सोने के गहनों से सजी लाल साड़ी में रश्मिका बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने लंबे बालों पर सफेद फूलों का गजरा लगा रखा है और सेट पर मौजूद भीड़ रश्मिका की एक झलक देखने के लिए उनका पीछा करते देखी जा सकती हैं. मालूमं हो कि हाल ही में अल्लू अर्जुन विशाखापट्टनम पहुंचे, जहां उनका जोरदार स्वागत किया गया. शहर में पहुंचते ही वहां यातायात को रोक दिया गया था और एयरपोर्ट से लेकर होटल तक अभिनेता पर फूल बरसाए गए.

निर्देशक सुकुमार पिछले कुछ महीनों से ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग कर रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेकर्स अब फिल्म को जल्द खत्म करने की जल्दबाजी में हैं. ‘पुष्पा 2’ 15 अगस्त 2024 को कई भाषाओं में सिनेमाघरों में भव्य रिलीज के लिए तैयार है. अल्लू अर्जुन को पुष्पराज के रूप में एक बार फिर बड़े पर्दे पर देखने के लिए प्रशंसक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. पहले भाग, ‘पुष्पा: द राइज’ में अल्लू अर्जुन, फहद फासिल और रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिकाओं में थे. दिसंबर 2021 में रिलीज हुई ‘पुष्पा’ ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े और हिंदी बेल्ट में भी रिकॉर्ड कारोबार किया. बताया जा रहा है कि फिल्म के दूसरे भाग को 500 करोड़ रुपए की लागत से बनाया जा रहा है और इसमें की नई तकनीकियों का इस्तेमाल किया जा रहा है.

Also Read: Pushpa 2 और Salaar 2 ही नहीं, साउथ की इन ब्लॉकबस्टर फिल्मों के भी आ रहे सीक्वल, इनके आगे थर्रा जाएगा बॉलीवुड!

Tags: Allu Arjun, Rashmika Mandana, Rashmika Mandanna, Rashmika mandanna pics, South cinema News





Source link

Related posts

‘ये कितना ही जानती है मेरे बारे में…’ भांजी अलीजेह अग्निहोत्री को अपने बारे में नहीं लिखने देंगे सलमान खान

Ram

हिमेश रेशमिया के साथ फिल्म में नजर आएंगी सनी लियोन, मस्कट में होगी मूवी की शूटिंग

Ram

बॉलीवुड का टैलेंटेड डायरेक्टर, अपनी फिल्म के हीरो के बनाता था कपड़े

Ram

Leave a Comment