33.4 C
नरसिंहपुर
May 20, 2024
Indianews24tv
New

Badaun Double Murder: मीट की दुकान खोलने को साजिद ने खरीदा था छुरा, पुलिस पूछताछ में जावेद ने किए ये खुलासे…  – Javed told police during interrogation that sajid had bought a knife to open a meat shop lcls 


साजिद ने बच्चों को बेरहमी से क्यों मार डाला? डबल मर्डर का मोटिव क्या था? साजिद अपने साथ जावेद को लेकर क्यों गया था? ये कुछ सवाल हैं, जिनके जवाब पुलिस अभी भी तलाश नहीं कर पाई है. इस बीच बदायूं के एसएसपी आलोक प्रियदर्शी ने जावेद से हुई पूछताछ के बाद कुछ खुलासे जरूर किए हैं. 

एसएएसपी का कहना है कि हमें इस मामले में अभी और जांच करने की जरूरत है. बदायूं कांड के आरोपी जावेद को शुक्रवार को 12 बजे से पहले बदायूं डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में पेश किया जाएगा. गुरुवार की रात भर बदायूं पुलिस जावेद से हत्याकांड से जुड़ी जानकारी को लेकर पूछताछ करेगी. 

यह भी पढ़ें- Badaun Double Murder: जावेद ने नहीं बताया साजिद के साथ जाने का मोटिव, पुलिस कराएगी नार्को टेस्ट  

अभी तक जावेद ने पुलिस को ये बताया… 

पूछताछ में जावेद ने पुलिस को बताया है कि वह वारदात के वक्त घर के बाहर खड़ा था. विनोद सिंह के घर में साजिद छुरा लेकर गया था. जावेद ने बताया है कि इस छूरे को उसने दोपहर में खरीदा था और कहा था अब मैं मीट की दुकान खोलूंगा. 

पुलिस के अनुसार, अब तक की जांच में पता चला है कि जावेद को यह अंदाजा नहीं था कि साजिद बच्चों की हत्या करने जा रहा है. जब वह खून से लथपथ होकर छुरा लेकर नीचे उतरा, तो वह डर के मारे वहां से भाग गया था. साजिद हत्या के उद्देश्य से ही घर में गया था. मगर, इसकी वजह क्या थी, यह अभी तक साफ नहीं हो सका है. 

तंत्र के चक्कर में बच्चों की हत्या नहीं- पुलिस

जावेद ने पुलिस को यह भी बताया है कि साजिद बचपन से बीमार रहता था. उसका स्वभाव उग्र था. वह पीर औलिया के चक्कर में ज्यादा पड़ा रहता था. वो तीन जगहों, पर अक्सर अपना वक्त व्यतीत करता था. मगर, पुलिस तंत्र के चक्कर में दोनों बच्चों की हत्या की थ्योरी को नहीं मान रही है. 

एसएसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि सीन को रीक्रिएट कराया जाएगा. अगर जरूरत पड़ी तो जावेद का नार्को टेस्ट भी होगा. अभी हम जांच में सामने आए तमाम तथ्यों को देख रहे हैं. कई तथ्य पीड़ित परिवार और जावेद के परिवार से पूछताछ के बाद सामने आए हैं. जिनको हम देख रहे हैं. 

वारदात के बाद दिल्ली भाग गया था जावेद 

जावेद ने पुलिस को बताया कि वह वरदात के बाद दिल्ली में अपनी ससुराल गया था. इसके बाद वहां से बरेली पहुंच गया. बरेली के सैटेलाइट थाने में जाकर उसने सरेंडर कर दिया था. इसकी जानकारी मिलने के बाद बदायूं पुलिस ने घटना की पुष्टि की, फिर जावेद को गिरफ्तार कर बदायूं लेकर आई. इससे पहले जावेद ने एक वीडियो वायरल किया था, जिसकी पुलिस जांच कर रही है. 



Source link

Related posts

धोनी की जगह ऋतुराज गायकवाड़ करेंगे CSK की कप्तानी

Ram

कोसी नदी पर बन रहे पुल का गिरा स्लैब

Ram

मां की परवरिश पर क्या बोलीं सारा?

Ram

Leave a Comment