31.9 C
नरसिंहपुर
May 20, 2024
Indianews24tv
New

Jamshedpur: ब्राउन शुगर सप्लाई करने वाला गैंग चढ़ा पुलिस के हत्थे, महिला समेत 5 लोग अरेस्ट – Brown sugar supplying gang exposed five people arrested Jamshedpur Jharkhand lclm


झारखंड के जमशेदपुर में पुलिस ने ब्राउन शुगर सप्लाई करने वाले पूरे गिरोह को धर दबोचा. मिली जानकारी के अनुसार बिस्टुपुर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर ब्राउन शुगर बेचने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने एक महिला सहित कुल 5 लोगों की गिरफ्तारी की है. इन लोगों के पास से 42 पुड़िया ब्राउन शुगर के साथ 15 हजार रुपये कैश और 4 मोबाइल फोन को भी जब्त किया है.

सीसीआर डीएसपी अंजनी कुमार तिवारी ने  कहा कि पुलिस ने गुप्त सूचना पर यह कार्रवाई की है. सूचना मिली थी की बिस्टुपुर इलाके में एक महिला सहित कुछ लोग हर दिन ब्रॉउन शुगर की बिक्री करते हैं. हमने जाल बिछाया ओर सभी को ब्रॉउन शुगर के साथ गिरफ्तार किया है.

शहर के रिहायशी इलाकों में होती थी सप्लाई
डीएसपी के अनुसार ये सभी लोग शहर के रिहायशी इलाकों में ब्राउन शुगर सप्लाई का काम किया करते थे. ये सभी आरोपीव जुबली पार्क, बिस्टुपुर पीएम मॉल, जुगसलाई, मानगो और साकची क्षेत्र में  धड़ल्ले से कारोबार चल रहा थे. बिस्टुपुर थाना प्रभारी मुकेश कुमार ठाकुर को इसकी गुप्त सूचना मिली थी.

गिरोह में एक महिला भी शामिल
डीएसपी ने बताया कि सूचना मिलने के बाद  थाना प्रभारी ने वरीय अधिकारियों को जानकारी दी. इसके बाद  एक टीम का गठन कर छापेमारी की गई. तब जाकर एक- एक कर इन 5 लोगों की गिरफ्तारी की गई है. इनमें से एक महिला भी शामिल है. उन्होंने कहा कि पुलिस को इन लोगों ने और भी सूचना दी है.

डीएसपी ने कहा कि अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. डीएसपी ने कहा कि इस तरह के कारोबार करने वालों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा. फिलहाल सभी पांचों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.
 



Source link

Related posts

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बदायूं कांड के मुख्य आरोपी साजिद की हैवानियत उजागर, देखें वीडियो

Ram

जावेद की गिरफ्तारी से सामने आएगा बदायूं कांड का सच?

Ram

रणनीति या मजबूरी… केजरीवाल ने अचानक सुप्रीम कोर्ट से क्यों वापस ली अर्जी? – Delhi CM Arvind Kejriwal withdraws from Supreme Court his plea against arrest by Enforcement Directorate ntc

Ram

Leave a Comment