33.4 C
नरसिंहपुर
May 20, 2024
Indianews24tv
New

Maharashtra Crime: लातूर में खौफनाक वारदात, 6 साल की मासूम बेटी का कत्ल करने के बाद पिता ने की खुदकुशी – Maharashtra Latur innocent daughter murder accused father suicide mystery police crime pvzs


महाराष्ट्र के लातूर शहर में एक शख्स ने अपनी 6 साल की मासूम बेटी का गला घोंट कर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद आरोपी पिता ने खुद भी फांसी लगा कर जान दे दी. प्रारंभिक जांच के बाद पुलिस का कहना है कि सुसाइड करने वाला आरोपी पैसे की तंगी से जूझ रहा था. इसलिए उसने ये खौफनाक कदम उठाया.

लातूर पुलिस के एक अधिकारी ने गुरुवार इस केस में बारे में जानकारी देते हुए बताया कि वो शख्स स्पष्ट रूप से वित्तीय संकट में था. जिसकी शिनाख्त 35 साल के अभय लक्ष्मीनिवास भुटाडा के तौर पर हुई है. उन्होंने पीटीआई को बताया कि अभय शहर के मोती नगर इलाके में एक किराए के मकान में रहा करता था. 

पुलिस अफसर के मुताबिक, बुधवार की सुबह घर पर ही अभय ने पहले अपनी 6 वर्षीय बेटी नव्या की गला दबाकर हत्या कर दी और इसके बाद उसने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जब ये वारदात हुई तो उस वक्त अभय की पत्नी अपने माता-पिता के घर पर थीं. 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, भुटाडा ने कई उद्यमों में अपनी किस्मत आजमाई थी और सफल नहीं हुए थे. वह छह महीने पहले होटल व्यवसाय में चले गए थे, लेकिन पिछले कुछ दिनों में उनकी वित्तीय स्थिति खराब हो गई थी.
 



Source link

Related posts

UP पर कब होगा फैसला? राहुल, प्रियंका, वरुण और बृजभूषण पर सवाल!

Ram

डॉग्स के ल‍िए टॉयज, झूले, क्लीन‍िक, इस Pet Park में सब

Ram

कमाल मौलाना मस्जिद या सरस्वती मंदिर… धार की भोजशाला का पूरा विवाद क्या है? जानें हिंदू और मुस्लिम पक्ष के दावे – know all about dhar bhojshala dispute saraswati temple kamal maula mosque asi starts survey ntc

Ram

Leave a Comment