31.9 C
नरसिंहपुर
May 20, 2024
Indianews24tv
New

MP में भी योगी पिचकारी की डिमांड, मोदी मास्क भी किया जा रहा पसंद, होली से पहले रंगों से सजी दुकानें – Shops decorated with Modi Yogi’s Pichkari and mask on the occasion of Holi festival 2024 lcln


होली के त्यौहार पर भी आम चुनाव का रंग चढ़ता नजर आ रहा है. बाजारों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तस्वीरों वाली पिचकारियां सज गई हैं. रंगों के त्यौहार का लोगों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है. मोदी-योगी की पिचकारी के साथ ही मास्क की डिमांड सबसे ज्यादा है. लोग इसकी जमकर खरीदारी कर रहे हैं.

मध्य प्रदेश के सीहोर शहर की दुकानें पिचकारी और रंगों से सज गई हैं. अधिकतर दुकानों में मोदी और योगी की पिचकारियां नजर आ रही हैं. जिनकी डिमांड सबसे ज्यादा है. मोदी-योगी की पिचकारी के साथ ही उनके चेहरे वाले मास्क भी लोग खूब खरीद रहे हैं. 

होली में अब तीन दिन शेष रह गए हैं. दुकानदारों कहना है कि सबसे ज्यादा डिमांड मोदी-योगी की पिचकारी और उनके मास्कों की है.

होली को लेकर सज गईं रंग और पिचकारी की दुकानें.

सीहोर के एक दुकानदार अरुण ने मीडिया को बताया, मोदी-योगी की पिचकारी की सबसे ज्यादा डिमांड है. दोनों नेताओं के फेस मास्क भी बुलाए गए थे, लेकिन डिमांड इतनी ज्यादा है कि एक ही दिन में खत्म हो गए. अब और भी मंगाए हैं.

मोदी-योगी की पिचकारी को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. मोदी-योगी पिचकारी 100 से लेकर 300 रुपए तक की बिक रही है. इनके मास्क 50 रुपए के बिक रहे हैं. इसके साथ ही कलर से भरे सिलेंडरों को भी लोग पसंद कर रहे हैं.



Source link

Related posts

महेंद्र 'सरप्राइज़' धोनी… क्रिकेट में अब आगे क्या?

Ram

कहानी | उम्र क़ैद या फांसी ? |स्टोरीबॉक्स विद जमशेद क़मर सिद्दीक़ी – Hindi Audio Story | Umr Qaid Ya Phaansi | Storybox with Jamshed Qamar Siddiqui

Ram

केजरीवाल समन मामले पर HC का बयान, ईडी से कही ये बात…

Ram

Leave a Comment