42.6 C
नरसिंहपुर
May 11, 2024
Indianews24tv
देश

लालू यादव की दो बेटियां लड़ेंगी लोकसभा चुनाव, मीसा भारती-रोहिणी आचार्य इन सीटों से होंगी मैदान में, जानिए राजद का प्लान


हाइलाइट्स

पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से मीसा भारती फिर लड़ सकती हैं चुनाव.
छपरा सीट से लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य लड़ेंगी चुनाव.

पटना. एक तरफ जहां कांग्रेस और राजद के बीच सीटों को लेकर फाइनल सहमति नहीं बन पाई है, वहीं राजद लगातार सीटों का ऐलान कर रहा है. जानकारी के मुताबिक, पाटलिपुत्र सीट पर इस बार फिर लालू की बड़ी बेटी मीसा भारती फिर चुनावी मैदान में उतरेंगीं. बता दें कि मीसा भारती पिछले दो बार से पाटलिपुत्र सीट से चुनाव लड़ रही हैं पर दोनों ही बार हार हुई है. इस बार मीसा भारती एक बार फिर बीजेपी उम्मीदवार और राजद के पुराने रहे साथी रामकृपाल यादव से आमने सामने होंगीं.

रोहिणी आचार्य का होगा राजनीतिक प्रवेश-लालू की पुत्री रोहिणी आचार्य का भले ही अभी राजनीतिक प्रवेश नहीं हुआ हो पर सोशल मीडिया पर अपने विरोधियों के खिलाफ जोरदार ढंग से आवाज उठाती रही हैं. रोहिणी आचार्य उस वक्त बेहद चर्चा में आईं जब अपने पिता को किडनी डोनेट किया. लालू प्रसाद यादव की किडनी खराब होने के बाद ट्रांसप्लांट कराने अपने बेटी रोहिणी आचार्य के पास सिंगापुर गए थे. वहां बेटी रोहिणी आचार्य नेही अपना किडनी को डोनेट किया.

लालू यादव की दो बेटियां लड़ेंगी लोकसभा चुनाव, मीसा भारती-रोहिणी आचार्य इन सीटों से होंगी मैदान में, जानिए राजद का प्लान

पिता को किडनी डोनेट करने के बाद रोहिणी आचार्य की छवि बेहद मजबूत और समर्पित महिला के रूप में सामने आया था. लालू भी कई बार मंच से बोल चुके हैं कि रोहिणी ने मुझे नया जीवन दिया है. अब लालू चाहते है कि रोहिणी आचार्या के लिए राजनीतिक जीवन में प्रवेश का सबसे सही मौका है. इसी कारण रोहिणी आचार्य को लोकसभा चुनाव में लालू छपरा से चुनावी मैदान में उतार रहे हैं.



Source link

Related posts

राहुल गांधी के हेलीकॉप्‍टर का पेट्रोल खत्‍म! नहीं पहुंच सके दिल्‍ली, जानें कहां बितानी पड़ी रात

Ram

3 लोगों की सुपारी लेकर पहुंचे वांटेड सद्दाम के 2 शूटर, पर एक चूक से फेल हो गया सारा प्लान, मुखिया मो. कुरैश मर्डर में भी था रोल

Ram

Cine Stars Vyjayanthimala, Chiranjeevi, Late Justice M Fathima Beevi Conferred Padma Awards

Ram

Leave a Comment