35 C
नरसिंहपुर
May 20, 2024
Indianews24tv
New

होली पर मिलेगी Xiaomi की ‘Pulse’ Water Gun? 30 फीट दूर का लगा सकती है निशाना, सामने आया टीजर – Xiaomi teases Pulse water gun Is launching on Holi Range TTEC


Holi आने में अब कुछ ही दिन रह गए हैं और लोगों ने इसको लेकर अपनी-अपनी तैयारियां भी शुरू कर दी है. कई लोगों को Water Gun का भी शौक होता है, ताकि वह दूसरों को आसानी से भिगा सकें. 

होली से कुछ दिन पहले ही  Xiaomi की Water Gun ‘Pulse’ इंटरनेट पर सामने आई है. इस वॉटर गन को Xiaomi India में मार्केटिंग में एसोसिएट डायरेक्टर संदीप शर्मा ने अपने ऑपिशियल X अकाउंट पर पोस्ट किया है. 

Xiaomi Water Gun Pulse के फीचर्स 

21 सेकेंड के इस वीडियो में Xiaomi Water Gun Pulse का डिजाइन और खूबियों को दिखाया है. साथ ही इसे रिफिल कैसे करते हैं? और इसमें यूज़ करने के 2 मोड दिए गए हैं. व्हाइट कलर में आने वाली यह वॉटर गन बैटरी से चलती है. इसमें एक छोटा सा HD डिस्प्ले भी है. 

संदीप शर्मा ने X पर किया पोस्ट 

LED लाइट का इस्तेमाल किया 

Water Gun में पानी का लेवल बताने के लिए LED लाइट का इंडिकेटर दिया है. यह इंडिकेटर ब्लू लाइट के रूप में है. फायरिंग के लिए दो मोड्स दिए हैं, जो लाइट इफेक्टस के साथ काम करते हैं. हालांकि ये भारत में लॉन्च होगा या नहीं, उसके बारे में कोई ऑफिशियल ऐलान नहीं किया है. 

यह भी पढ़ें: iQOO Z9 First Impressions: कम कीमत में पावरपैक्ड स्मार्टफोन, जानिए कैसा है?

15 सेकेंड में हो जाती है फुल 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस वॉटरगन का टैंक सिर्फ 10-15 सेकेंड में फुल हो जाता है. इसकी रेंज 7-9 मीटर है, यानी यह 30 फीट दूरी तक पानी फेंक सकती है. यह एक सेकेंड में 15 वॉटर शॉट्स मार सकती है, जिसके बाद आपकी जीत पक्की है. 

यह भी पढ़ें: अब सस्ते में खरीदे OnePlus का ये शानदार स्मार्टफोन

होली के अलावा काफी काम की है ये गन 

हालांकि यह कोई खिलौना नहीं है, यह एक हाई प्रेशर वॉटर गन है. इसका इस्तेमाल कार, फ्लोर आदि की सफाई में किया जा सकता है. साथ ही इसकी मदद से आप अपने किसी पालतू जानवर को भी नहला सकते हैं. अभी यह वॉटर गन सिर्फ चीन में लॉन्च हुई है, भारत में लॉन्चिंग को लेकर कोई डिटेल्स नहीं है. 



Source link

Related posts

IPL 2024 injured unavailable players List: आईपीएल से अब तक 13 ख‍िलाड़ी बाहर, ‘बेबी मल‍िंगा’ के बाद कंगारू गेंदबाज का कटा टिकट, कौन होगा किसका र‍िप्लेसमेंट – IPL 2024 List of injured unavailable players replacements 13 players out of the Indian Premier League Baby Malinga Mathisha Pathirana Adam Zampa Out Reason full list Tspo

Ram

लॉन्च हुई ये धांसू MPV, कीमत है इतनी

Ram

Splendor को सेल्स में टक्कर देती है ये बाइक

Ram

Leave a Comment