33.4 C
नरसिंहपुर
May 20, 2024
Indianews24tv
New

UP: डॉक्टर ने मरीज को गिराकर पीटा, घसीटकर चप्पलें मारीं, बाहर की दवा लिखने का किया था विरोध, Video – Mahoba Doctor beating patient during treatment in district hospital video viral lcla


UP के महोबा (Mahoba) के जिला अस्पताल (District Hospital) में डॉक्टर (Doctor) ने इलाज कराने आए एक मरीज को बाहर की दवा लिखने के विरोध में बेरहमी से पीटा. इस घटना का वीडियो सामने आया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि डॉक्टर मरीज को चैंबर में पीटते हुए घसीटकर बाहर लाता है. फिर जूते से पीटने लगता है. डॉक्टर की दबंगई का वीडियो वायरल हो रहा है. इस मामले में डीएम ने तीन सदस्यीय जांच टीम गठित कर दी है.

जानकारी के अनुसार, यह मामला महोबा जिला अस्पताल का है. यहां आकाश नाम का युवक डॉ.  जनरल फिजिशियन डॉ. आरपी सिंह के चैंबर में इलाज कराने पहुंचा था. पीड़ित ने बताया कि डॉक्टर ने अस्पताल के बाहर की दवाएं लिखी थीं, जो बहुत महंगी थीं. इसका विरोध किया और अस्पताल की ही दवाएं लिखने की बात कही. इसी को लेकर डॉ. आरपी सिंह आग बबूला हो गए. उन्होंने पीटना शुरू कर दिया.

यहां देखें Video

यह भी पढ़ें: सरकारी अस्पताल में घुसकर मरीज को पीटा, रेसिडेंट डॉक्टर के सिर में भी आई चोट, घटना CCTV में कैद

डॉक्टर के द्वारा मरीज के साथ मारपीट की घटना अस्पताल में लगे सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई है. वीडियो में देखा जा सकता है कि मरीज अपनी सीट पर बैठा हुआ है. गुस्से से तिलमिलाया डॉक्टर अपनी सीट से उठा और मरीज को धमकाते हुए पीटने लगा.

डॉ. आरपी सिंह का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें एक लड़की की बहस डॉ. आरपी सिंह से उन्हीं के चैंबर में हो रही है. डॉक्टर ने महिला का उपचार कर उसे बाहर की दवा लिख दी थी, जब महिला दवा लेने मेडिकल पर गई तो उसका मूल्य सुनकर दंग रह गई. फिर वह बिना दवा खरीदे वापस डॉ. आरपी सिंह के पास आई और अपनी समस्या बताई. इस दौरान डॉक्टर ने पर्चा ही फाड़ दिया.

डॉक्टर के खिलाफ केस दर्ज, मामले की जांच के लिए टीम गठित

सीएमएस पीके अग्रवाल ने बताया कि डॉक्टर का आरोप है कि लड़का उनसे पैसे मांग रहा था, जबकि मरीज का कहना है कि वह बाहर की दवा लिखे जाने का विरोध कर रहा था. डीएम ने इस मामले में जांच टीम गठित कर दी है, जो मामले की जांच कर रिपोर्ट सौंपेगी. इस मामले में आरोपी डॉक्टर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.

मरीज ने कहा- मारपीट से आंख में आई है चोट

पीड़ित मरीज आकाश ने कहा कि डॉक्टर की पिटाई से चोट आई है. आंखों में गंभीर घाव होने पर सूजन आ गई है. वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद ब्राह्मण समाज ने आक्रोश व्यक्त किया है. ब्राह्मण सेवक संघ के जिला अध्यक्ष आदर्श तिवारी ने आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर जेल भेजने की मांग की है.

घटना को लेकर आरोपी डॉक्टर ने क्या कहा?

इस मामले को लेकर आरोपी डॉ. आरपी सिंह का कहना है कि आकाश ने मुझसे शराब के लिए पैसों की मांग की थी. महिला मरीजों से उसने अभद्रता की, जिसका मैंने विरोध किया. इसी को लेकर मारपीट हुई है. बाहर की दवा लिखने के आरोप निराधार हैं.



Source link

Related posts

‘सर तन से जुदा’ लिखकर फेंकी चिट्ठी… फिर शंकराचार्य मठ के दरवाजे पर लगा दी आग, पुजारी को दी धमकी – Man tries to set ablaze Shankaracharya math in Bharuch threatens to priest lcla

Ram

Call of Duty: Warzone Mobile हुआ लॉन्च, खत्म हुआ इंतजार, अब होगा जबरदस्त एक्शन – Call of Duty: Warzone Mobile Release for iOS and Android How to Download ttec

Ram

अखिलेश के एक दांव से सियासी मंझधार में फंसे पल्लवी, स्वामी और चंद्रशेखर सरीखे नेता, ‘समानांतर PDA’ बनाने की हसरत ने कहीं का नहीं छोड़ा! – Akhilesh yadav master stroke pda leader Pallavi Patel Swami Prasad and Chandrashekhar Congress india block lok sabha chunav lclam

Ram

Leave a Comment