35.7 C
नरसिंहपुर
May 20, 2024
Indianews24tv
खेल

IPL 2024: ‘धोनी आईपीएल के सारे मैच नहीं खेलेंगे…’ धाकड़ क्रिकेटर ने दिया चौंकाने वाला बयान


नई दिल्ली. आईपीएल 2024 का पहला मैच चेन्नई और बेंगलुरु के बीच खेला गया. इस मुकाबले में ऋतुराज गायकवाड़ की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने शानदार जीत दर्ज की. मुस्तफिजुर रहमान (Mustafizur Rahman) ने मुकाबले में शानदार गेंदबाजी की. उन्होंने कुल 4 विकेट लिए. मुकाबले में फैंस को महेंद्र सिंह धोनी की बल्लेबाजी देखने को नहीं मिली. इस बीच क्रिस गेल ने कहा है कि धोनी सीएसके के लिए सभी मैच नहीं खेलेंगे.

क्रिस गेल ने जियो सिनेमा पर बात करते हुए कहा,” एमएस धोनी शायद सीएसके लिए सारे मैच नहीं खेलेंगे. हो सकता है कि वह बीच में ब्रेक ले लें. लेकिन महेंद्र सिंह धोनी का प्रदर्शन अच्छा रहेगा. उसके बारे में ज्यादा नहीं सोचना है.”

‘मेरे पास माही भाई थे तो कोई प्रेशर…’ RCB को हराने के बाद बोले ऋतुराज गायकवाड़

धोनी से ली गई कप्तानी
आईपीएल 2024 से एक दिन पहले सीएसके ने कप्तान बदल लिया था. उन्होंने साल 2020 में आईपीएल में डेब्यू करने वाले ऋतुराज गायकवाड़ को कप्तानी दी थी. गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने अभी तक 53 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 1812 रन जुटाए हैं. इस दौरान गायकवाड़ ने एक शतक और 14 अर्धशतक जड़े हैं. उनका बेस्ट स्कोर नाबाद 101 रन रहा है. गायकवाड़ अपने आईपीएल करियर में 162 चौके और 73 छक्के जड़ चुके हैं.

SRH vs KKR: ‘इंजरी के बारे में नहीं सोचना, अब बस परफॉर्मेंस…’ मैच से पहले कप्तान ने भरी हुंकार

धोनी का आईपीएल रिकॉर्ड
महेंद्र सिंह धोनी ने आईपीएल में 212 मैचों में कप्तानी की जिसमें टीम 128 मैच जीतने में सफल रही जबकि 82 में सीएसके को हार का सामना करना पड़ा. धोनी ने 15 अगस्त 2020 को इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. उनकी कप्तानी में टीम इंडिया ने टी20 विश्व कप खिताब, 2011 वनडे वर्ल्ड कप ट्रॉफी और 2013 में चैंपियंस ट्रॉफी पर कब्जा किया.

Tags: Chris gayle, Csk, IPL 2024, Ms dhoni



Source link

Related posts

क्रिकेटर ने रचाया ब्याह, IPL के दौरान स्पोर्ट्स साइकोलॉजिस्ट संग लिए सात फेरे

Ram

11 करोड़ का खिलाड़ी, IPL में डुबोई नैया, प्लेइंग XI से बैठा बाहर, फिर भी स्टारडम कायम, मिला नया कॉन्ट्रैक्ट

Ram

IPL 2024 RR vs KKR:c हारकर भी क्यों खुश हो गए कप्तान, बोले- जो हुआ उसे समझाना…

Ram

Leave a Comment