32.9 C
नरसिंहपुर
May 12, 2024
Indianews24tv
खेल

KKR vs SRH: आखिरी ओवर में दिलाई रोमांचक जीत, लेकिन मैच के बाद तेज गेंदबाज को लगा झटका


नई दिल्ली. कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को रोमांचक मुकाबले में 4 रन से हराकर आईपीएल 2024 में जीत से शुरुआत की. स्टार ऑलराउंडर आंद्रे रसल और ओपनर फिल साल्ट ने शानदार पारी खेली. इसके बाद हर्षित राणा (Harshit Rana) की शानदार गेंदबाजी के चलते केकेआर ने यह मुकाबला जीत लिया. हर्षित राणा ने भले ही इस मैच में कमाल की गेंदबाजी की. लेकिन मैच के बाद उन्हें भारी नुकसान है.

आईपीएल कोड ऑफ कंडक्ट आर्टिकल 2.5 के तहत हर्षित राणा की मैच फीस का 60 फीसदी काट लिया गया. दरअसल, राणा ने मयंक अग्रवाल और हेनरिच क्‍लासेन को विकेट लेने के बाद गुस्‍से में डगआउट की राह दिखाई थी. जिसके बाद अंपायर ने उनपर मैच फीस का क्रमश: 10 और 50 फीसदी का जुर्माना लगाया. बयान में यह भी कहा गया कि तेज गेंदबाज ने अपने आरोपों को स्वीकार कर लिया है.

KKR vs SRH: ऑक्शन में रहा था अनसोल्ड, पहले मुकाबले में ही मचाया तहलका, लगाए हैट्रिक छक्के

आखिरी ओवर में हर्षित राणा की कातिलाना गेंदबाजी से केकेआर ने सनराइजर्स हैदराबाद के जबड़े से जीत छीन ली. हैदराबाद को जीत के लिए आखिरी ओवर में 13 रन चाहिए थे लेकिन रोमांच की सारी हदें पार करने वाले इस मुकाबले में हर्षित ने अपने ओवर में 8 रन दिए. केकेआर ने इस जीत से पॉइंट टेबल में अपना खाता खोल लिया.

‘मेरा करियर खत्म हो गया सर…’ जब फोन पर ही रोने लगे थे यशस्वी जायसवाल, कोच ने सुनाई कहानी

209 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 7 विकेट पर 204 रन बना सकी. हैदराबाद की ओर से हेनरिच क्लासेन ने 29 गेंदों पर 63 रन की पारी खेली वहीं शाहबाज अहमद ने 5 गेंदों पर 16 रन बनाए. ओपनर मयंक अग्रवाल और अभिषेक शर्मा ने एक समान 32 रन बनाए. राहुल त्रिपाठी 20 रन बनाकर आउट हुए वहीं एडेन मार्करम ने 18 रन का योगदान दिया.

Tags: IPL 2024, KKR vs SRH



Source link

Related posts

2 स्टंपिंग और 2 कैच लेने के बाद खेली मैच विनिंग पारी… बन बैठे प्लेयर ऑफ द मैच, पंत बोले- अभी तो यह शुरुआत है

Ram

5 रिटायर्ड प्लेयर आईपीएल में मचा रहे धमाल, कप्तान की ख्वाहिश- संन्यास तोड़ लौटें टीम में

Ram

इसमें हार्दिक पंड्या की क्या गलती है, उसके साथ ऐसा सुलूक ना करें, उसे फ्रेंचाइजी ने… गांगुली की फैंस से भावुक अपील

Ram

Leave a Comment