32.3 C
नरसिंहपुर
May 8, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

जब सर्कस करते थे शाहरुख, तभी इस फेमस क्रिकेटर को लगा था, बहुत आगे जाएंगे SRK, आज है 6300 करोड़ के मालिक


नई दिल्लीः बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) रविवार को कोलकाता के ईडन गार्डन्स में अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2024 मैच में शामिल हुए थे. मैच से शाहरुख की कई तस्वीरें और वीडियो ऑनलाइन सामने आए. इस बीच उनकी झलकियां देख सबसे प्यारे शब्द नवजोत सिंह सिद्धू के थे, जो स्टार स्पोर्ट्स के क्रिकेट लाइव में स्पेशल गेस्ट थे. शाहरुख की तारीफ करते हुए सिद्धू ने अपनी पहली मुलाकात को याद किया, जिससे उन्हें एहसास हुआ कि ‘किंग खान’ बॉलीवुड में बहुत आगे तक जाएंगे.

अभिषेक बच्चन भी करते शाहरुख की तारीफ
शाहरुख की तारीफ करते हुए सिद्धू ने कहा, ‘शाहरुख खान काफी सम्माननीय व्यक्ति हैं. मैंने अभिषेक बच्चन से सुना है कि शाहरुख खान इंडस्ट्री में अब तक के सबसे सुरक्षित व्यक्ति हैं. वे अक्सर अन्य अभिनेताओं को प्रोत्साहित करते हैं और उनका हौंसला बढ़ाते हैं. सिद्धू ने शाहरुख के साथ अपनी पहली मुलाकात को भी याद किया और कहा, ‘मैं एक बार उनसे मॉडल स्कूल ग्राउंड में मिला था. उस समय वे सर्कस कर रहे थे और फौजी नाम का एक शो था. मैंने उससे पूछा कि वे क्या करना चाहता है और उन्होंने कहा कि वो बॉलीवुड में जाना चाहता है. जब मैंने पूछा कि उसने बिना किसी रिश्तेदार के ऐसा करने की योजना कैसे बनाई, और वहां प्रतिस्पर्धा के साथ, उसने सफल होने की योजना कैसे बनाई?

सिद्धू को पहले से पता था कि बहुत आगे जाएंगे शाहरुख
सिद्धू के सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा, ‘मैं अपने अलावा किसी और से प्रतिस्पर्धा नहीं करता.’ मैं इस घटना को कभी नहीं भूला हूं. उस दिन मुझे पता चल गया था कि यह आदमी बहुत आगे तक जाएगा. वो जितना सफल है उतना ही विनम्र भी है. नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने पोस्ट में शाहरुख पर कहा, ‘मैंने अभिषेक बच्चन से सुना है कि शाहरुख इंडस्ट्री में अब तक के सबसे सुरक्षित व्यक्ति हैं. ये आदमी जितना सफल है, उतना विनम्र है. @iamsrk @KKRiders @KKRUnivers#शाहरुख खान #आईपीएल2024#KKRvSRH #KKR

एक मूवी के लिए 250 करोड़ रुपए फीस लेते हैं शाहरुख
और आज शाहरुख जिस मुकाम पर हैं आप सभी जानते हैं. उनका नाम दुनिया के सबसे अमीर लोगों में शुमार है और उनकी नेट वर्थ 6300 करोड़ रुपए है. वे 58 की उम्र में भी 150 से 250 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं और अब भी बैक टू बैक ब्लॉकबस्टर फिल्में दे रहे हैं. आईपीएल मैच में शाहरुख खान ने ऑफ-व्हाइट टी-शर्ट और नीली डेनिम पहनी थी. ऑनलाइन सामने आए वीडियो और तस्वीरों में शाहरुख खान को केकेआर का समर्थन करते और प्रोत्साहित करते हुए दिखाया गया है.

Tags: Bollywood celebrities, IPL, Navjot singh siddhu, Shah rukh khan



Source link

Related posts

सौरव गांगुली ने लिखा, अजय देवगन की मैदान का रिव्यू, बोले- स्पोर्ट्स ड्रामा को थिएटर में देखने का मौका न छोड़ें

Ram

नितेश तिवारी की ‘रामायण’ में ये एक्ट्रेस निभाएंगी मंदोदरी का किरदार! आमिर खान की फिल्म में आ चुकीं नजर

Ram

1975 की ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर से मिली पहचान, अमिताभ बच्चन संग भी किया काम

Ram

Leave a Comment