42.4 C
नरसिंहपुर
May 19, 2024
Indianews24tv
देश

होली पर खूनी खेलः हिस्ट्रीशीटर की हत्या, जमानत पर था, गांव में बेचता था चाय


सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत के गांव जठेड़ी में चाकू से गोदकर बेरहमी से युवक की हत्या करने का मामला सामने आया है. होली के दिन यह खूनी खेल खेला गया. मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और फिर एफएसएल टीम ने वारदात स्थल से सुराग एकत्रित किए. वहीं, शव  को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में भिजवाया गया है. पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मिली है कि मारे गए शख्स जितेंद्र पर हत्या, हत्या प्रयास के कईं मुकदमें दर्ज थे और वह हिस्ट्रीशीटर बदमाश था. गांव के दो युवकों पर वर्ष 2023 में जितेंद्र ने हमला किया था. आरोप है कि सुरेंद्र के बेटे ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसी रंजिश के चलते वारदात को अंजाम दिया है.

दरअसल, हिस्ट्रीशीटर जितेंद्र जेल से  जमानत पर आया हुआ था और गांव में चाय की दुकान चलाता था. जितेंद्र की माँ कमलेश ने बताया कि उसका बेटा जितेंद्र 40 साल का था. वह घर पर रहता था और गांव में चाय की दुकान चलाता था. उन्हें जानकारी मिली थी कि गली में उसके बेटे का शव पड़ा हुआ है. बेटे को घर में घुसकर हत्या कर उसके शव को गली में बाहर लाकर डाल दिया गया. सूचना के बाद मौके पर पहुंचे तो उसके बेटे की  गले पर चाकू से वार किए गए हैं और बेरहमी  से उसकी हत्या की हुई थी. मामले को लेकर पुलिस को सूचना दी.

बताया जा रहा है कि रंजिश के चलते जितेंद्र की हत्या की गई है. कुछ लोगों के नाम सामने आए हैं. इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर लिया है. इंस्पेक्टर उमेश प्रभारी राई थाना, ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कार्रवाई अमल में लाई जा रही है. राई थाना पुलिस की दो टीमे और सीआईए की टीम हत्या आरोपियों को पकड़ने का प्रयास कर रही हैं.



Source link

Related posts

UP: Teen Who Used Alexa to Foil Monkey Attack Wants to be Engineer, Thanks Anand Mahindra for Job Promise

Ram

Khalistani Funding Allegations Against Arvind Kejriwal Serious: Govt Sources As LG Seeks NIA Probe | Exclusive

Ram

समर्थक ने कंधे पर रखा हाथ, तो भड़क गए डिप्टी सीएम शिवकुमार, थप्पड़ों की कर दी बरसात, फिर सिक्योरिटी ने…

Ram

Leave a Comment