35.7 C
नरसिंहपुर
May 20, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

हाथों में बंदूक लेकर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने लॉन्च किया फिल्म का ट्रेलर, दोनों एक्टर्स ने जमकर की मस्ती


मुंबई. अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग एक्शन ड्रामा फिल्‍म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का ट्रेलर लॉन्‍च किया गया. इस मौके पर अक्षय और टाइगर को नकली बंदूकों के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है. विजुअल्स में अक्षय को काले रंग की बाइकर जैकेट और मैचिंग ट्राउजर पहने दिखाया गया है. उन्होंने ब्लैक बूट्स और एविएटर सनग्लासेस के साथ अपने लुक को पूरा किया है. दूसरी ओर टाइगर ने बिना बाजू का काला कोट और मैचिंग पैंट पहनी हुई है. दोनों को नकली बंदूकों के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है. अभिनेता पृथ्वीराज सुकुमारन को पूरी तरह से काले रंग में देखा गया. उन्‍होंने शर्ट, शिमर जैकेट और पैंट के साथ ब्लैक बूट्स और सनग्लासेस के साथ अपना लुक पूरा किया.

निर्माता जैकी भगनानी भी रहे मौजूद

ट्रेलर लॉन्च के मौके पर निर्माता जैकी भगनानी और उनकी बहन दीपशिखा देशमुख भी मौजूद थी. भाई-बहन की जोड़ी काले रंग के आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही थी. एएजेड फिल्म्स के सहयोग से वाशु भगनानी और पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत, ‘बड़े मियां छोटे मियां’ अली अब्बास जफर द्वारा लिखित और निर्देशित है. वहीं यह वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी, हिमांशु किशन मेहरा और अली अब्बास जफर द्वारा निर्मित है.

मुंबई, लंदन, अबू धाबी, स्कॉटलैंड और जॉर्डन सहित कई स्थानों पर फिल्माई गई यह फिल्म हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर की याद दिलाते हुए एक अनोखे सिनेमाई अनुभव का वादा करती है. फिल्म में पृथ्वीराज एक दिलचस्प खलनायक की भूमिका में हैं, साथ ही सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म अप्रैल में ईद पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

Tags: Akshay kumar, Tiger Shroff



Source link

Related posts

रुसलान फिल्म का पहला गाना हुआ रिलीज, विशाल मिश्रा ने अपनी आवाज का बिखेरा जादू, लोगों ने लुटाया जमकर प्यार

Ram

बॉलीवुड सेलेब्स ने मुंबईवासियों से की वोट डालने की अपील, शिल्पा शेट्टी बोलीं- ‘वोटिंग आपका हक है…’

Ram

बॉबी देओल 200 करोड़ी फिल्म में बने विलेन, दिखा मुगल बादशाह का खूंखार अंदाज, साउथ के ‘योद्धा’ से होगी टक्कर

Ram

Leave a Comment