30.5 C
नरसिंहपुर
May 15, 2024
Indianews24tv
खेल

IPL 2024: चेन्नई की लगातार दूसरी जीत, शिवम दुबे और रचिन रवींद्र का तूफान, फ्लॉप हुई शुभमन गिल की गुजरात


नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग के दूसरे मुकाबले में की टीम को हार का सामना करना पड़ा. गुजरात टाइटंस के कप्तान शुभमन गिल ने टॉस जीतकर चेन्नई के खिलाफ गेंदबाजी चुनी थी. रचिन रवींद्र की तूफानी शुरुआत के बाद शिवम दुबे की फिफ्टी के दम पर टीम ने 6 विकेट पर 206 रन का स्कोर खड़ा किया. लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुजरात की टीम खस्ता बल्लेबाजी की वजह से बिखर गई.  8 विकेट के नुकसान पर टीम रन के 143 स्कोर तक ही पहुंच पाई. चेन्नई ने 63 रन से मैच जीता.

ऋतुराज और रवींद्र की तूफानी शुरुआत

चेन्नई की टीम टॉस हारने के बाद गुजरात के खिलाफ बल्लेबाजी करने उतरी थी. ओपनिंग करने उतरे कप्तान ऋतुराज गायकवाड के साथ मिलकर रचिन रवींद्र ने गेंदबाजों का दम निकाल दिया. दोनों के बल्ले से 46-46 रन निकले. इस जोड़ी ने चेन्नई के स्कोर को 5वें ओवर में ही 50 के पार पहुंचा दिया.

शिवम दुबे की फिफ्टी

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए ऑलराउंडर शिवम दुबे ने एक बार फिर से धमाकेदार पारी खेल टीम को बड़े स्कोर तक पहुंचाया. 23 गेंद पर 2 चौके और 5 छक्के की मदद से इस खिलाड़ी ने 51 रन की पारी खेल मैच का रुख बदला. निचले क्रम में डेरेल मिचेल और फिर युवा समर रजवी ने तेज पारी खेल स्कोर को 206 रन तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई.

Tags: IPL 2024



Source link

Related posts

5 खिलाड़ी… जो IPL 2024 के बाद ले सकते हैं संन्यास, 4 भारतीय शामिल, एक जीत चुका है 5 ट्रॉफी

Ram

प्लेऑफ के और करीब पहुंची सीएसके, ऋतुराज की कप्तानी पारी, SRH के तूफान को किया खामोश – News18 हिंदी

Ram

बेटे को इंजीनियर बनाना चाहते थे पिता, क्रिकेट में लग गया मन, आज है IPL टीम का कप्तान

Ram

Leave a Comment