36.3 C
नरसिंहपुर
May 20, 2024
Indianews24tv
देश

21 साल की लड़की को बस में हुआ लड़के से प्यार, 5 महीने में चढ़ गया परवान, लव मैरिज की आफत में आ गई जान


चूरू. राजस्थान के चूरू जिले के तारानगर की लड़की और हनुमानगढ़ के भादरा के लड़के को लव मैरिज करना भारी पड़ गया है. लव मैरिज के बाद यह प्रेमी जोड़ा अपनी जान बचाने के लिए इधर उधर दौड़ता फिर रहा है. अब इस नव दंपति ने पुलिस अधीक्षक की शरण में पहुंचकर सुरक्षा की मांग की है. शादी के बाद से ही यह जोड़ा बेहद डरा हुआ है. दोनों का प्यार बस में सफर करने के दौरान शुरू हुआ था. बाद में दोनों शादी कर हमेशा के लिए एक दूसरे हमसफर बन गए.

चूरू पुलिस अधीक्षक दफ्तर पहुंची 21 वर्षीय प्रेमिका तारानगर के देवगढ़ गांव की रहने वाली है. उसका प्रेमी पवन कुमार सामोता (25) हनुमानगढ़ जिले के भादरा इलाके के जिगासरी बड़ी गांव का रहने वाला है. दोनों ने बताया कि उन्होंने बीकानेर में कोर्ट मैरिज कर ली है. अब पूजा के घरवाले उनको जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. इसलिए वे सुरक्षा की गुहार लेकर एसपी ऑफिस आएं हैं.

पांच महीने में प्यार अंजाम तक पहुंच गया
पूजा ने बताया कि पवन से उसकी मुलाकात 5 महीने पहले ही हुई थी. उस समय वह बस में कहीं जा रही थी. उसी बस में पवन भी यात्रा कर रहा था. सफर में दोनों के बीच बातचीत हुई और एक दूसरे की तरफ आकर्षित हो गए. बस में मोबाइल नंबरों का आदान-प्रदान हो गया. फिर दोनों की मोबाइल पर बातें होने लगी. ये बातें कब प्यार में बदल गई कुछ पता ही नहीं चला.

दोनों ने बीकानेर में कोर्ट मैरिज की
बकौल पूजा उसने अपने घर पर पवन के बारे में बताया लेकिन उन्होंने शादी से मना कर दिया. पूजा ने जब घर वालों को कहा कि वह कोर्ट मैरिज कर लेगी तब भी घर वालों ने जान से मारने की धमकी दी थी. उसके बाद दोनों ने घर से भाग जाने का फैसला लिया. बीते 14 मार्च 2024 को दोनों अपने-अपने घर से निकल गए और बीकानेर जा पहुंचे. पूजा ने बताया कि बीकानेर में दोनों ने कोर्ट मैरिज कर ली.

दोनों शांति से रहना चाहते हैं
प्रेमी जोड़े का कहना है कि अब उन्हें फिर से जान से मारने की धमकी मिली है. उनकी मांग है कि पुलिस उन्हें सुरक्षा मुहैया करवाए. पूजा ने बताया कि वह अभी पढ़ रही है और पवन भी प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा है. दोनों शांति से रहना चाहते हैं लेकिन जान से मार देने की धमकी के कारण वे खौफ में हैं. बस उन्हें सुरक्षा की गारंटी मिल जाए तो वे निश्चिंत हो जाएं.

Tags: Churu news, Love Story, Rajasthan news



Source link

Related posts

Women Entitled to Maintenance: Madhya Pradesh High Court Rules on Breakup After Live-in Relationship

Ram

मारपीट कांग्रेसियों में मगर बीजेपी का वीडियो बताकर किया वायरल – News18 हिंदी

Ram

‘बारबाला’ के इश्‍क के फेर में फंसे दो युवक, शादी की बात पर हुआ झगड़ा, पहले एक ने दूसरे को मारी गोली, और फिर…

Ram

Leave a Comment