33.3 C
नरसिंहपुर
May 18, 2024
Indianews24tv
देश

खाने को दाना नहीं, चलाएंगे गोली-बम… भारत में होगा मास्को जैसा हमला! आतंकी संगठन ने दी धमकी


हाइलाइट्स

इस्लामिक स्टेट पाकिस्तान प्रोविंस ने भारत को कंधार और मास्को जैसा आतंकवादी हमला करने की धमकी दी
इस्लामिक स्टेट पाकिस्तान प्रोविंस ने धमकी का भी पोस्टर जारी किया है.

नई दिल्लीः आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट पाकिस्तान प्रोविंस ने भारत को मास्को और कंधार जैसे हमलों की धमकी देते हुए पोस्टर जारी किया है. यह खूंखार आतंकवादी संगठन पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी का मुखौटा माना जाता है. मास्को हमले के बाद आतंकवादी संगठनों की हौसले बुलंद हो गए हैं. एक के बाद एक आतंकवादी संगठन दुनिया के देशों को आतंकवादी हमला करने की धमकी दे रहे हैं और अब आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट पाकिस्तान प्रोविंस ने भारत को कंधार और मास्को जैसा आतंकवादी हमला करने की धमकी दी है.

आतंकवादी संगठन द्वारा इस बाबत जारी किए गए पोस्ट में कंधार हमले और मास्को हमले के फोटो भी लगाए हैं. आतंकवादी संगठन आईएसपीपी खुद को कुख्यात आतंकवादी संगठन आईएस का सहयोगी संगठन बताता है. दिलचस्प यह है कि इस संगठन द्वारा जो पोस्टर जारी किया गया है, उसमें भारत के अलावा डेनमार्क और चीन का नाम भी दिया हुआ है. खुफिया सूत्रों का दावा है यह संगठन पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई का मुखौटा संगठन है.

खाने को दाना नहीं, चलाएंगे गोली-बम... भारत में होगा मास्को जैसा हमला! आतंकी संगठन ने दी धमकी

इसका मकसद आतंकवादी संगठन के नाम पर भारत में आतंक मचाना है. खुफिया एजेंसिंयों के मुताबिक संगठन के पोस्टर में अन्य देशों के नाम इसलिए दिए गए हैं, जिससे ऐसा ना लगे कि पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी के इशारे पर भारत को धमकी जारी की गई है. माना जा रहा है कि पाकिस्तान के अंदरूनी हालात बेहद खराब है लिहाजा वह भारत में कोई आतंकी वारदात करवा कर अपने यहां के अवाम का ध्यान भटकाना चाहता है। इसके पहले आतंकी संगठन आईएसकेपी ने दुनिया के अन्य बड़े देशों को आतंक मचाने की धमकी का पोस्टर जारी किया था।

Tags: Pakistan news, World news



Source link

Related posts

IMD Using AI To Enhance Weather Forecasts: Why Next-Gen Tech Is Better Than Conventional Forecasting?

Ram

मां वैष्णो देवी के भक्तों के लिए खुशखबरी, यात्रा में मिलेगी हेल्थ एटीएम की सुविधा, जानिए इसमें क्या खास होगा

Ram

‘Not A James Bond Sequel’: Delhi HC Raps Ex-AAP MLA Over Plea Seeking Kejriwal’s Removal As CM

Ram

Leave a Comment