41.9 C
नरसिंहपुर
May 20, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

बॉक्स ऑफिस पर जारी है ‘शैतान’ की शैतानियत, आर माधवन की खलनायकी का चला ऐसा जादू, फिल्म ने छाप डाले इतने करोड़


नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की ‘शैतान’ का बॉक्स ऑफिस पर एकतरफा कब्जा है. हर दिन ये फिल्म छप्परफाड़ कमाई कर रही है. आर माधवन ने ‘शैतान’ में खलनायक बनकर लोगों का दिल जीत लिया है. कुछ दिनों पहले ही फिल्म ने घेरलू बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ क्लब में एंट्री मारी है और अब ये मूवी तेजी से 150 करोड़ क्लब की ओर बढ़ रही है. तो चलिए जानते हैं कि ‘शैतान’ ने 20वें दिन बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन किया है.

बॉक्स ऑफिस पर ‘शैतान’ का तीसरा हफ्ता है. हालांकि, इसकी कमाई में थोड़ी गिरावट नजर आई है, लेकिन अब भी फिल्म मजबूती के साथ बॉक्स ऑफिस पर टिकी हुई है. ‘शैतान’ ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर पहले हफ्ते 79.75 करोड़ का बिजनेस किया था. वहीं, दूसरे हफ्ते फिल्म की 34.55 करोड़ कमाई हुई. ‘शैतान’ ने तीसरे मंगलवार को देशभर में 2.25 करोड़ का बिजनेस किया था.

देशभर में ‘शैतान’ ने कर ली धुआंधार कमाई
अजय देवगन और आर माधवन की ‘शैतान’ का जलवा तीसरे हफ्ते भी रहा है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘शैतान’ ने 20वें दिन यानी तीसरे बुधवार को देशभर में 1.55 करोड़ रुपये की कमाई की है. इस तरह देशभर में फिल्म अब तक 132.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी है.

200 करोड़ के करीब पहुंची ‘शैतान’
देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी ‘शैतान’ छाई हुई है. वर्ल्डवाइड कमाई की बात करें तो ‘शैतान’ 200 करोड़ क्लब के बिल्कुल करीब पहुंच चुकी है. दुनियाभर में आर माधवन और अजय देवगन की फिल्म 187.82 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी है. अगले कुछ दिनों में ये फिल्म 200 करोड़ के आंकड़े को पार कर जाएगी.

‘शैतान 2’ का जल्द होगा ऐलान
बताते चलें कि अजय देवगन और आर माधवन की फिल्म ‘शैतान’ 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इसमें आर माधवन विलेन बने हैं और सिल्वर स्क्रीन पर उनकी खलनायकी बहुत पसंद की जा रही है. जानकी बोदीवाला और ज्योतिका भी फिल्म का हिस्सा हैं. ‘शैतान’ गुजराती फिल्म वश का हिस्सा है. इसका निर्देशन विकास बहल ने किया है. चर्चा है कि मेकर्स बहुत जल्द ‘शैतान 2’ लेकर आ रहे हैं.

Tags: Ajay Devgn, Bollywood news, Box Office Collection, Entertainment news., R Madhavan





Source link

Related posts

‘हार्ट अटैक के पहले से होती थी थकावट’, श्रेयस तलपड़े ने कोविड वैक्सीन पर उठाए सवाल, बोले- ‘पता नहीं शरीर में क्या…’

Ram

‘किस्मत की लकीरों से’ सीरियल में आने वाला है नया मोड़, दर्शकों में बढ़ा उत्साह, मजेदार होंगे अपकमिंग एपिसोड

Ram

आलिया भट्ट की नकल से करोड़पति बनी 24 साल की इंफ्लूएंसर, पहले खरीदा सपनों का आशियाना, अब घर लाई लाखों की कार

Ram

Leave a Comment