41.7 C
नरसिंहपुर
May 9, 2024
Indianews24tv
देश

Mukhtar Ansari Death News : मुख्तार अंसारी की मौत, अब कहां दफनाया जाएगा माफिया को?


बांदा. बांदा जेल में बंद पूर्वांचल के माफिया और पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी की गुरुवार रात इलाज के दौरान मौत हो गई. बांदा मेडिकल कॉलेज में 9 डॉक्टरों की टीम उनका सीसीयू में इलाज कर रही थी. मेडिकल कॉलेज की ओर से जारी मेडिकल बुलेटिन में कार्डियक अरेस्ट की वजह से मुख्तार अंसारी की मौत की वजह बताई गई है.

मुख़्तार के बड़े भाई अफजाल और शिवगत उल्ला अंसारी बांदा के लिए रवाना हो गए हैं. जानकारी के मुताबिक, तीन डॉक्टर्स का पैनल पोस्टमॉर्टम करेगा. पोस्टमॉर्टम की वीडियोग्राफी करवाई जाएगी. पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को डेडबॉडी सौंपी जाएगी और गाजीपुर में अंसारी परिवार के कब्रोंं के बीच मुख्तार को दफनाया जाएगा.

माफिया मुख्तार के मौत के बाद लखनऊ में सीएमओ में हाई लेवल की मीटिंग हुई. इसके अलावा, पूरे उत्तर प्रदेश में धारा 144 लगाई गई है. शासन ने आदेश जारी किया है. कमिश्नर और डीआईजी बांदा मेडिकल कॉलेज पहुंचे हैं. मेडिकल कालेज में लगातार फोर्स बढ़ाई जा रही है.

समाजवादी पार्टी ने दी श्रद्धांजलि
माफिया मुख्तार अंसारी की मौत पर समाजवादी पार्टी की ओर से श्रद्धांजलि दी गई. पार्टी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, ‘पूर्व विधायक श्री मुख्तार अंसारी जी का इंतकाल, दुःखद. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें. शोकाकुल परिजनों को यह असीम दुःख सहने का संबल प्राप्त हो. विनम्र श्रद्धांजलि!’

Tags: Ghazipur news, Mukhtar ansari, UP news



Source link

Related posts

ED Takes Suspended TMC Leader Shahjahan Sheikh into Custody After 4-Hour Questioning in PMLA Case

Ram

NIA Raids 9 Locations in J&K Terror Conspiracy Case; Premises of ‘Hybrid Terrorists, OGWs’ Searched

Ram

अगर अपने को नेशन फर्स्‍ट की निय‍त से जोड़ा तो कैसे होगा देश का विकास? राइजिंग भारत में पीएम मोदी ने बताया

Ram

Leave a Comment