33.4 C
नरसिंहपुर
May 20, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

अजय देवगन को खेती करते देख चौंक गए फैंस! बोले-‘ऐसी क्या मजबूरी..’ फिर सच जान उड़ गए होश


नई दिल्ली. सोशल मीडिया पर अक्सर बॉलीवुड सितारों के वीडियो ट्रेंड करते रहते हैं. इन दिनों इंटरनेट पर एक ऐसा वीडियो छाया हुआ है जिसमें अजय देवगन को खेतों में खेती करते देखा जा सकता है. ये वीडियो सामने आते ही एक्टर के फैंस काफी हैरान-परेशान हो गए, लेकिन इस वीडियो का सच आपके होश उड़ा देगा. दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए इस वीडियो में नजर आ रहा व्यक्ति अजय देवगन नहीं, बल्कि उनके हमशक्ल हैं

इस वीडियो को ट्राई संदीप नाम के एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. संदीप सोशल मीडिया पर अजय देवगन के हमशक्ल के तौर पर काफी फेमस हैं. वह अक्सर अजय देवगन के गानों पर रील्स बना साझा करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने जो वीडियो साझा किया है उसमें वह अजय देवगन के फिल्म के गाने पर खेतों में गन्ना लगाते नजर आ रहे हैं.

इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में आपको काफी क्रिएटिविटी देखने को मिलेगी. एक यूजर संदीप के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखते हैं, ‘आखिर अजय देवगन की ऐसी क्या मजबूरी थी’. वहीं दूसरे यूजर लिखते हैं, ‘इंस्टाग्राम को चारों तरफ से अजय देवगन ने घेर लिया है’. एक यूसर लिखते हैं, ‘ये अजय देवगन का सबसे छोटा बेटा है’.

Tags: Ajay Devgn, Bollywood actors, Entertainment news.





Source link

Related posts

दिल छू रहा राजकुमार राव की फिल्‍म का गाना 'तू मिल गया', म्यूजिक वीडियो वायरल

Ram

गोविंदा का डाई हार्ड फैन, इंजीनियर से बना एक्टर, कई साल घिसी एडियां, ओटीटी ने बना दिया स्टार

Ram

‘दहाड़’ को पूरा हुआ 1 साल, सोनाक्षी सिन्हा संग विजय वर्मा ने किया सेलिब्रेट, एक्ट्रेस बोलीं- ‘मई मेरे लिए…’

Ram

Leave a Comment