41.9 C
नरसिंहपुर
May 20, 2024
Indianews24tv
देश

‘लोग ऐसा लीडर चाहते हैं जो…’ विपक्ष पर हमलावर हुईं राधिका सरथकुमार, चुनावी जीत पर की तर्कसंगत बातें


नई दिल्ली: साउथ सिनेमा के प्रशंसक एक्ट्रेस राधिका सरथकुमार से अच्छी तरह परिचित हैं. उन्होंने फिल्मों के अलावा टीवी और वेब सीरीज में काम किया है. ‘Nyayam Kavali’ और ‘Dharma Devathai’ उनकी कुछ चर्चित फिल्में हैं, हालांकि वे पिछले कुछ सालों से राजनीति में सक्रिय हैं. राधिका सरथकुमार तमिलनाडु के विरुधुनगर लोकसभा सीट से बीजेपी की उम्मीदवार हैं. उन्होंने आगामी लोकसभा चुनावों को मद्देनजर रखते हुए मदुरै के थिरुनगर में चुनाव प्रचार किया, जहां वे चुनावी जीत पर तर्कसंगत बातें करते हुए विपक्ष पर हमलावर हुईं.

फिल्मों से राजनीति में आई राधिका सरथकुमार बीजेपी उम्मीदवार के तौर पर विरुधुनगर लोकसभा सीट से चुनाव मैदान पर उतर चुकी हैं. उन्होंने कैंपेन के दौरान एएनआई से बातचीत में कहा, ‘लोग स्पष्ट हैं कि उन्हें एक मजबूत सरकार चाहिए. वे ऐसा लीडर चाहते हैं, जो अच्छे से उनका प्रतिनिधित्व कर सके और उनके लिए काम करे. मैनिफेस्टो आने का इंतजार करें.’

राधिका शरतकुमार ने अपने राजनीतिक जीवन की शुरुआत 2006 के विधानसभा चुनावों से पहले कर दी थी. वे अपने पति आर. सरथकुमार के साथ AIADMK पार्टी से जुड़ गई थीं, हालांकि उन्हें पार्टी-विरोधी गतिविधियों के चलते 18 अक्टूबर 2006 को AIADMK से निकाल दिया गया. वे अब लोकसभा 2024 में बीजेपी उम्मीदवार के तौर पर विरुधुनगर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं. बता दें कि राधिका ने तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम के अलावा हिंदी फिल्मों में काम किया था. वे पहली बार 1978 में तमिल फिल्म ‘Kizhakke Pogum Rail’ में नजर आई थीं. इसके बाद, उन्होंने तमिल, तेलुगू, कन्नड़ सहित हिंदी सिनेमा में काम किया.

Tags: BJP, South Actress





Source link

Related posts

NIA Raids 9 Locations in J&K Terror Conspiracy Case; Premises of ‘Hybrid Terrorists, OGWs’ Searched

Ram

‘भगवा’ रंग को लेकर क्या बोल गए ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक? स्वामी विवेकानन्द को बताया…

Ram

Clash Among Inmates in Sangrur Jail Leaves 2 Dead, 2 Injured

Ram

Leave a Comment