37.7 C
नरसिंहपुर
May 17, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

सावित्री के प्यार में 10 दिन का अनशन, लड़की को पाने चौराहे पर बैठा पागल प्रेमी! जानिए पूरा माजरा


अनुज गौतम/सागर. सावित्री के प्यार में… 10 दिन का अनशन… सुनकर आप इस सोच में पड़ गए होंगे कि कोई प्रेमी अपने प्यार का इजहार करने, किसी लड़की को मनाने धरने पर बैठ गया होगा. लेकिन ठहरिए जनाब ! इतना सोचने और चौंकने की आपको कोई जरूरत नहीं है. क्योंकि यह सच नहीं है. ये तो सागर शहर में फिल्माई जा रही वेब सीरीज का नाम है. जिसका पोस्टर वायरल होने के बाद यह काफी चर्चाओं में है.

इस वेब सीरीज में एक नेता लड़की के प्यार में पागल हो जाता है और फिर उसे पाने के लिए अलग-अलग तरह के उपाय करता है. यह पागल प्रेमी, प्रेमिका को पाने के लिए अनशन पर भी बैठ जाता है. इसी को लेकर यह पूरी कहानी बुनी गई है, जो स्वर्गीय हरि शंकर परसाई के व्यंग्य के लेख पर आधारित है.

कॉमेडी वेब सीरीज में 100 से अधिक कलाकार
सागर शहर की तीन मडिया के पास पिछले दो दिनों से इसकी शूटिंग की जा रही है. पोस्टर पर नजर पढ़ते ही हर किसी के कदम अपने आप ठिठक जाते हैं, और माजरा समझने के बाद आगे बढ़ जाते हैं. इसमें सागर, छतरपुर, ग्वालियर छिंदवाड़ा के कलाकार किरदार निभा रहे हैं. मेकअप मैन मुंबई से और कैमरा की टीम दिल्ली से आई है. इस पूरी वेब सीरीज में 100 से अधिक कलाकार अभिनय करते हुए नजर आएंगे. मुख्य किरदार में छतरपुर की प्रांजल पटेरिया है जो पिछले दिनों किरण राव के प्रोडक्शन वाली लापता लेडीज फिल्म में नजर आए थे.

बुंदेली प्रतिभाओं को निखारने का मौका
इस वेब सीरीज को रावण फिल्म और थर्ड आई प्रोडक्शन के बैनर तले तैयार किया जा रहा है. पिछले 13 सालों से रंगमंच से जुड़े, बॉलीवुड, कन्नड़, तेलुगु फिल्में के साथ अलग-अलग वेब सीरीज कर चुके रिशांक तिवारी इसको प्रोड्यूस कर रहे हैं. वह सागर से ही आते हैं. उन्होंने लोकल 18 से बात करते हुए बताया कि बुंदेलखंड में प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है. उन्हें टैलेंट दिखाने के लिए कोई प्लेटफार्म नहीं मिल पाता है. ऐसे में इन कलाकारों को निखारने के लिए कुछ अलग-अलग तरह के कंटेंट तैयार किए हैं. जिसकी शुरुआत इस वेब सीरीज से हो रही है, इसमें कलाकारों के साथ हम सागर और बुंदेलखंड की उन छुपी हुई चीजों को भी दिखा पाएंगे, जिससे अब तक लोग अनजान है. दूसरा बुंदेलखंड के यह कलाकार मुंबई नहीं पहुंच पाते हैं, ऐसे में मुंबई से ही पूरी टीम लाकर हम यहीं पर बेस्ड कहानी लिख रहे हैं, जो यहां की भाषा बोली कल्चर पर आधारित है.

इन लोकेशन पर शूटिंग की तैयारी
इस वेब सीरीज को 15 दिनों में पूरा कर लिया जाएगा. तीन मडियाों के अलावा शहर के बड़ा बाजार, लाखा बंजारा झील, एलिवेटेड कॉरिडोर, विश्वविद्यालय, सानौधा किला सहित कुछ अन्य लोकेशन पर शूटिंग करेंगे. वहीं इस वेब सीरीज को मिनी अमेजॉन और नेटफ्लिक्स सहित ओटीटी प्लेटफॉर्म पर चलाने की बात चल रही है.

Tags: Latest hindi news, Local18, Mp news, MP news Bhopal, Sagar news



Source link

Related posts

ये क्या गंजी हो गईं उर्फी जावेद? अभिनेत्री का ये हाल देख हैरान हुए नेटिजन्स, एक बोला- Mentally disturbed

Ram

‘बड़े मियां छोटे मियां’ के साथ एक बार फिर छा गये टाइगर श्रॉफ, दमदार रोल में जीत रहे फैंस का दिल

Ram

अंकिता लोखंडे ने इंटरनेशनल डांस डे पर शेयर किया खास पोस्ट, बोलीं- ‘डांस ने मुझे बहुत कुछ सिखाया है’

Ram

Leave a Comment