38.4 C
नरसिंहपुर
May 9, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

कद-काठी के चलते बार-बार झेला रिजेक्शन, साइड रोल निभाकर किया गुजारा, फिर खलनायक बन पर्दे पर मचाया गदर


नई दिल्ली. अभिनय की दुनिया में कुछ कर दिखाने का सपना लिए लाखों लोग सपनों की नगरी मुंबई में कदम रखते हैं, लेकिन महज कुछ ही ऐसे लोग होते हैं जो अपनी मेहनत और संघर्ष के दम पर इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने में सफल हो पाते हैं. आज जो एक्टर्स इंडस्ट्री में किसी बड़े मुकाम पर काबिज हैं, उन्हें भी पहली फिल्म में काम मिलना काफी मुश्किल था. आज जिस एक्टर की यहां बात कर रहे हैं उन्होंने चाउमीन के लालच में पहली फिल्म के लिए ऑडिशन दिया था और फिर कई फिल्मों में साइड रोल निभा दर्शकों के दिलों पर अमिट छाप छोड़ी.

वो कहते हैं ना कि अगर सूरज जैसा चमकना है, तो पहले सूरज जैसा तपना होगा. उत्तराखंड के छोटे से गांव से मुंबई आए एक्टर दीपक डोबरियाल की कहानी भी कुछ ऐसी ही है. लीड रोल का सपना लिए सपनों की नगरी पहुंचे एक्टर दीपक डोबरियाल को उनकी कद-काठी के चलते कई बार रिजेक्शन झेलना पड़ा था और फिल्मों में लीड रोल तो बहुत दूर उन्हें नौकर का किरदार ऑफर होने लगा था.

Deepak dobriyal role in bholaa, deepak dobriyal horror role in bholaa, Deepak dobriyal, deepak dobriyal movies, deepak dobriyal in good luck jerry, deepak dobriyal net worth, deepak dobriyal age, deepak dobriyal movie list, deepak dobriyal latest movie, deepak dobriyal tanu weds manu, deepak dobriyal tanu weds manu returns

कॉमेडी से हुए लोकप्रिय
दीपक डोबरियाल को असल पहचान कंगना रनौत और आर माधवन की फिल्म ‘तनु वेड्स मनु’ से मिली थी. इस फिल्म में अपनी लाजवाब कॉमेडी से एक्टर ने दर्शकों पर जबरदस्त छाप छोड़ी थी. ‘तनु वेड्स मनु’ से लोकप्रिय होने के बाद वह ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’, ‘अंग्रेजी मीडियम’, ‘कामयाब’, ‘भेड़िया’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं. कॉमेडी फिल्मों से एक्टिंग में पांव जमाने का बाद उन्होंने पिछले साल आई अजय देवगन और तब्बू की फिल्म ‘भोला’ में किस्मत आजमाई थी.

‘भोला’ में बने खलनायक
अजय देवगन के निर्देशन में बनी फिल्म ‘भोला’ में दीपक डोबरियाल पहले कभी न देखे अंदाज में नजर आए थे. अक्सर अपनी कॉमिक टाइमिंग से दर्शकों को हंसाने वाले ये एक्टर ‘भोला’ में खतरनाक खलनायकी करते दिखे थे और इस रोल में उन्हें काफी पसंद किया गया था. ‘भोला’ में खलनायक बन उन्होंने इंडस्ट्री में अपने लिए एक नई राह खोली है.

Tags: Bollywood actors, Entertainment Special, R Madhavan



Source link

Related posts

कभी एक्टर नहीं बनना चाहते थे ‘द आर्चीज’ एक्टर वेदांग रैना, किस्मत से मिली पहली फिल्म

Ram

मुंबई की युवती ने रवि किशन को अपना पिता बताया, किया मुकदमा, DNA जांच की मांग

Ram

डूबते करियर को बचाने को मिला था मौका, लेकिन फूटी ऐसी किस्मत, FLOP एक्ट्रेस के हाथ से निकल 900 करोड़ी फिल्म

Ram

Leave a Comment