34.7 C
नरसिंहपुर
May 19, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

‘मंदिर में घुसने पर पापा ने मुझे…’ रणबीर कपूर ने पिता को किया याद, कपिल के शो में सुनाए पुराने किस्से


नई दिल्ली: रणबीर कपूर जब ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के पहले एपिसोड में पहुंचे, तो उन्होंने अपने दिवंगत पिता को याद किया. एक्टर ने बताया कि उन्हें मंदिर में जूते पहनकर घुसने की वजह से पिता ऋषि कपूर से पिटाई खानी पड़ी थी. वे शो में अपनी बहन और मां के साथ पहुंचे. ऋषि कपूर पर बात करते हुए रणबीर कपूर बोले, ‘अगर उनके पिता किसी पर चिल्लाते थे, तो इसका मतलब होता था कि उन्हें वह व्यक्ति पसंद है.’

रणबीर कपूर याद करते हुए कहते हैं, ‘मुझे एक ही बार बहुत जोर की पिटाई पड़ी थी. आरके स्टूडियो की दिवाली पूजा पर. पापा बहुत धार्मिक थे. मुझे लगता है कि तब मैं आठ या नौ साल का था. मैं मंदिर में चप्पल पहनकर चला गया था, तो मुझे डपली पड़ी थी.’ हिंदुस्तान टाइम्स की एक खबर के अनुसार, रणबीर ने आगे बताया कि उनकी मां नीतू बचपन में उनकी पिटाई करती थीं. उन्होंने एक बार रणबीर को डैंगर से मारा था.

ranbir kapoor, rishi kapoor, ranbir kapoor kapil sharma show, ranbir kapoor news, ranbir kapoor wife, neetu kapoor, when rishi kapoor beat ranbir kapoor, The Great Indian Kapil Show, The Great Indian Kapil Show ranbir kapoor, bollywood news, entertainment news

(फोटो साभार: Instagram@neetu54)

कपिल शर्मा जब नीतू कपूर से पूछते हैं कि क्या रणबीर शादी के बाद बदल गए हैं, तो वे बोलीं कि रणबीर बेहतर इंसान बन गए हैं, क्योंकि वह रिलेशनशिप को बहुत महत्व देते हैं. रिद्धिमा बताती हैं कि बेटी राहा के जन्म के बाद, वे प्यार करने और ध्यान रखने वाले पिता में बदल गए हैं.



ऋषि कपूर का 67 साल की उम्र में निधन हुआ था. वे कैंसर से जूझ रहे थे. रणबीर कपूर ने अप्रैल 2022 में आलिया भट्ट से शादी कर ली. वे नवंबर 2022 को बेटी राहा के मम्मी-पापा बने थे.

Tags: Neetu Kapoor, Ranbir kapoor, Rishi kapoor





Source link

Related posts

बॉलीवुड के ‘बाला ब्वॉय’, धोनी से लेकर रजनीकांत का पलभर में बदल देते हैं लुक, फीस सुन खुली रह जाएंगी आंखें

Ram

असली या नकली, हीरामंडी में किरदारों की कैसी थी ज्वेलरी? ऋचा चड्ढा बोलीं- भाग जाऊं तो एक और फिल्म बन जाएगी

Ram

धड़कने तेज, डर से हालत खराब, सिर्फ 1 चीख और खड़े हो जाते हैं रोंगटे, इस फिल्म को अकेले देखने की न करें हिम्मत

Ram

Leave a Comment