38.1 C
नरसिंहपुर
May 12, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

‘1982 से अबतक प्यार देने के लिए शुक्रिया’, बंगले के बाहर फैंस देख भावुक हुए अमिताभ बच्चन, फोटो शेयर जताया आभार


नई दिल्ली.मेगास्टार अमिताभ बच्चन के फैंस उन पर जान छिड़कते हैं. यही वजह है कि हर रविवार उनके फैंस उनके घर के बाहर उन्हें देखने के लिए आते हैं. इसी खास पर की एक तस्वीर खुद बिग बीन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर कर आभार जताया है.

1982 से पहले अमिताभ बच्चन ने काफी संघर्ष किया था. एक वक्त तो वह अपने बुरे दौर से तंग आकर एक्टिंग छोड़ने का मन भी बना चुके थे. लेकिन उनकी किस्मत चमकी और बॉलीवुड के शेहंशाह बन गए. आज भी उनके फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए उनके घर के बाहर जमावड़ा लगा देते हैं. बिग बी अक्सर अपने फैन्स से अपनी मुलाकात के पलों की तस्वीरे साझा करते रहते हैं.

शशि कपूर संग ब्लॉकबस्टर देने वाली एक्ट्रेस, जब-जब पर्दे पर बरसात में भीगी, मेकर्स ने की करोड़ों की कमाई

बिग बी ने शेयर की तस्वीरें
मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने रविवार को सोशल मीडिया पर फैन्स से अपनी मुलाकात के पलों की एक तस्वीरे साझा की.अमिताभ ने एक्स पर मुंबई में अपने घर से एक तस्वीर साझा की है, जहां हर रविवार उनके प्रशंसक सिने-आइकॉन की एक झलक पाने के लिए आते हैं, तस्वीर में स्टार की पीठ कैमरे की ओर है और फैंस अपने सुपरस्टार को देखने के लिए उनके घर जलसा के गेट के बाहर खड़े हैं.

कैसा है बिग बी का लुक
अमिताभ शेयर की गई फोटो में कुर्ता पायजामा पहने एक शॉल लपेटे दिख रहे हैं और अपने फैंस की ओर हाथ हिलाते नजर आ रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा: ‘जलसा का द्वार’. इसके अलावा एक और फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘प्रत्याशा… प्यार… स्नेह… और निरंतरता… का रविवार. जलसा के गेट पर, स्नेह भरा दृश्य है; 1982 से अबतक, मेरी कृतज्ञता स्वरूप है.’

बता दें कि अमिताभ अब तक कई हिट और फ्लॉप दोनों ही तरह की फिल्मों में नजर आ चुके हैं. लेकिन उनके फैंस आज 81 साल की उम्र में भी उन पर उसी तरह प्यार लुटाते हैं जैसे कि शुरुआत में लुटाते थे. जल्द ही बिग बी ‘कल्कि 2898 एडी’ में नजर आने वाले हैं.

Tags: Amitabh bachchan, Bollywood actors





Source link

Related posts

पानी की तरह बहाया पैसा, शर्टलेस सीन देने में सुपरस्टार ने 10 दिनों तक घिसी ऐड़ियां, फिर भी फ्लॉप साबित हुई मूवी

Ram

फराह खान ने शूटिंग सेट से शेयर की ब्रेकफास्टर की तस्वीरें, मलाइका और अरशद वारसी के साथ शेयर करेंगी स्टेज

Ram

विवादों के बाद छुट्टियां मनाने थाइलेंड पहुंचीं ‘जवान’ की एक्ट्रेस, बीच पर जमकर की मस्ती, बॉक्सिंग का डाला वीडियो

Ram

Leave a Comment