30.8 C
नरसिंहपुर
May 16, 2024
Indianews24tv
खेल

गौतम गंभीर की चली चाल, गेंदबाज को बनाया ओपनर, 66 बॉल पर 150 रन, KKR की तूफानी शुरुआत, 1 ओवर में ठोके 26 रन


नई दिल्ली. कोलकाता नाइटराइडर्स के साथ जुड़ने के साथ ही गौतम गंभीर ने टीम का हुलिया बदल दिया. बल्लेबाजी क्रम में किया गया बदलाव जबरदस्त तरीके से काम कर रहा है. बतौर कप्तान टीम के लिए गेंदबाज को बतौर ओपनर उतारने का जो काम किया था वो मेंटोर के रूप में आते ही किया. रॉयल चैलेंजर्ल बैंगलोर के खिलाफ तूफानी पारी खेलने वाले सुनील नरेन ने दिल्ली कैपिटल्स के साथ खेलते हुए उससे भी धुंआधार बल्लेबाजी की.

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ कोलकाता के कप्तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी. मेंटोर गौतम गंभीर के चहेते स्पिनर को ओपनिंग के लिए भेजा गया और उन्होंने गेंदबाजों का कचूमर बना डाला. फिल साल्ट के साथ मिलकर पारी की शुरुआत करने उतरे सुनील नरेन का तूफान दिल्ली के गेंदबाजों को झेलना पड़ा. कोलकाता की टीम ने इस आतिशी पारी की बदौलत महज 11 ओवर में ही 150 रन बना डाले.

स्पिनर की तूफानी बल्लेबाजी
दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ कोलकाता नाइट राइडर्स के के स्पिनर सुनील नरेन ने तूफानी अर्धशतकीय पारी खेली. 21 बॉल का सामना करते हुए इस खिलाड़ी ने 6 चौके और 4 छक्के जमाते हुए फिफ्टी पूरी की. इसके बाद भी उनका बल्ला जमकर हल्ला बोला. तेजी से शतक की तरफ बढ़ रहे नरेन को 85 रन के स्कोर पर मिचेल मार्श ने विकेट के पीछे ऋषभ पंत के हाथों कैच करवाया. 7 चौके और इतने ही छक्के जमाते हुए इस धुरंधर ने टीम को आतिशी शुरुआत दी.

1 ओवर में ठोके 26 रन
ईशांत शर्मा के एक ओवर में कोलकाता के सुनील नरेन ने चौकों छक्कों की बौछार कर डाली. 6 बॉल का सामना करते हुए 3 छक्के और 2 चौके लगाकर कुल 26 रन बना डाले. ओवर की पहली दो गेंद पर लगातार छक्के लगे. इसके बाद उन्होंने चौका लगाया और अगली गेंद डॉट गई. आखिरी तीन गेंद पर छक्का और दो लगातार चौका जड़ा.

Tags: IPL 2024, Kolkata Knight Riders, Sunil narine



Source link

Related posts

24 करोड़ी क्रिकेटर डुबो रहा नैया, एक विकेट पड़ा 4 करोड़ का, 20 लाख के भारतीय गेंदबाज ने बचाई लाज – News18 हिंदी

Ram

शुभमन गिल की इनकम करोड़ों में, कहां से करते हैं ताबड़तोड़ कमाई? BCCI भी देता है इतना पैसा

Ram

IPL 2024: टी20 में बने 523 रन, सबसे बड़ा स्कोर, फास्टेस्ट फिफ्टी, 38 छक्के, मुंबई की दूसरी हार, 6 बैटर्स ने ठोके…

Ram

Leave a Comment