31.9 C
नरसिंहपुर
May 20, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

‘इक कुड़ी पंजाब दी’ फेम अविनेश रेखी, स्टाइल में नहीं किसी से कम, एक्टर के पास है 50 ‘पगड़ियों’ का कलेक्‍शन


नई दिल्ली. ‘इक कुड़ी पंजाब दी’ में रांझा का किरदार निभाने वाले एक्‍टर अविनेश रेखी के पास 50 ‘पगड़ियों’ का कलेक्‍शन है। उन्‍होंने कहा कि उन्‍हें जब भी नई पगड़ी पहनने का मौका मिलता है, वह पहनते हैं.

एक्‍टर की पगड़ियां उन्हें एक प्रामाणिक पंजाबी दूल्हे की तरह बनाती हैं. रेखी वास्तव में यह सुनिश्चित करते हैं कि उनकी पगड़ी हमेशा उनकी ड्रेस से मेल खाए. पगड़ी का उनका निजी कलेक्‍शन उन्हें चुनने के लिए कई विकल्प प्रदान करता है.

1968 से 1970 तक, आशा पारेख के हीरो ने 3 फिल्मों में पहनी पीली शर्ट! तीनों की कमाई ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया कोहराम

अपने इस कलेक्शन के बारे में बताते हुए अविनेश ने कहते हैं, ‘पंजाबी परिवार से होने की वजह से मुझे हमेशा खास इवेंट के दौरान पगड़ी पहनने का सौभाग्य मिला है, लेकिन ‘इक कुड़ी पंजाब दी’ में मेरा किरदार मुझे रोजाना पगड़ी पहनने के शानदार मौके देता है.’

अपनी बात आगे रखते हुए एक्टर कहते हैं, ‘मुझे लगता है कि पगड़ी पहनने से सच में मेरे लुक में बदलाव और निखार आता है. मैं पिछले कुछ सालों से अलग-अलग किरदारों के लिए पगड़ी पहन रहा हूं, अब मेरे पास घर पर 50 से ज्यादा पगड़ी हैं, जिसका मैं शो में मेरे लुक के लिए अक्सर यूज करता रहता हूं.’

बता दें कि जी टीवी का यह शो पंजाब पर बेस्ड है. इस शो की कहानी हीर (तनीषा मेहता) और रांझा (अविनेश रेखी) के जीवन पर आधारित है। शो में लगातार आ रहे उतार-चढ़ाव ने दर्शकों की उत्सुकता को बनाए रखा है. हाल ही में दर्शकों को यह देखने को मिला कि कैसे हीर द्वारा उसके प्यार को स्वीकार करने से इनकार करने के बाद रांझा ने तेजी (मोनिका खन्ना) से शादी करने का फैसला किया.

Tags: Entertainment news., TV Actor



Source link

Related posts

आलिया की शादी को हुए 2 साल, सास नीतू कपूर ने दी बधाई, बेटे संग शेयर की बहू की खूबसूरत PHOTO

Ram

Pushpa 2 की श्रीवल्ली का फर्स्ट लुक लीक, लाल साड़ी में मांग में सिंदूर भरे दिखीं रश्मिका मंदाना, VIDEO

Ram

घर से पैसे चुराकर पहुंचे थे मुंबई, गहने गिरवी रख बनाई फिल्म, फ्लॉप एक्टर को रातों-रात बना दिया सुपरस्टार

Ram

Leave a Comment