38.1 C
नरसिंहपुर
May 12, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

इटली में चल रही ‘कल्कि 2898 एडी’ की शूटिंग, दिशा पाटनी ने शेयर की तस्वीरें, जानें कब रिलीज होगी ये धांसू फिल्म


मुंबई. एक्‍ट्रेस दिशा पाटनी ने अपनी अपकमिंग साइंस फिक्शन ‘कल्कि 2898 एडी’ की इटली में चल रही शूटिंग से कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें उनके को-स्‍टार प्रभास को भी देखा जा सकता है. नाग अश्विन द्वारा निर्देशित यह फिल्‍म वैजयंती मूवीज के तहत सी असवानी दत्त द्वारा निर्मित है. यह फिल्‍म 2898 ई. में सर्वनाश के बाद की दुनिया पर आधारित है. इसमें अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दीपिका पादुकोण के साथ प्रभास मुख्य भूमिका में हैं.

दिशा को इंस्टाग्राम पर 61.1 मिलियन लोग करते हैं फॉलो

इंस्टाग्राम पर दिशा के 61.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं. उन्‍होंने इटली में फिल्म के शूट शेड्यूल से कई तस्वीरें और वीडियो शेयर की. पहले वीडियो में दिशा को गहरे बैंगनी रंग के कंबल में लिपटे हुए दिखाया गया है, जिसमें वह समुद्र के किनारे ठंडी हवा का लुत्फ उठा रही हैं. दूसरी तस्वीर निर्देशक नाग अश्विन और प्रभास के साथ है. कार में मेकअप करवाती दिशा की एक तस्वीर है. प्रभास के साथ एक सेल्फी बहुत दिल को छू लेने वाली है.

इसमें दिशा को काले रंग की हुडी में दिखाया गया है, जबकि प्रभास ने ग्रे हुडी और सिर पर काले रंग का बंदाना पहना हुआ है. दिशा ने पहाड़ी परिदृश्य की कुछ सुरम्य झलकियां भी शेयर कीं. दिशा को पिछली बार सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना अभिनीत ‘योद्धा’ में देखा गया था. उनके पास ‘कांगुवा’ और ‘वेलकम टू द जंगल’ भी हैं.

Tags: Actor Prabhas, Deepika padukone





Source link

Related posts

22 की उम्र में पूर्व CM के भतीजे संग की शादी कर तबाह हुई इस हीरोइन की जिंदगी

Ram

मुस्लिम एक्ट्रेस को फिर हुआ प्यार, पहुंचीं श्री रंगपुरम, दिया वचन, बोलीं- ‘मेरी हर खास चीज की शुरुआत मंदिर…’

Ram

पिता ने कभी नहीं दिया बेटी का दर्जा, बचपन में झेले दर्द, पढ़ाई छोड़ फिल्म में रखा कदम और बनी सुपरस्टार, पहचाना?

Ram

Leave a Comment