35.7 C
नरसिंहपुर
May 20, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

पिता की ट्रैक्टर फैक्ट्री पहुंची नव्या नवेली नंदा, चेक की ग्राउंड रियलिटी, शेयर की बिजनेसमैन संग तस्वीरें


मुंबई. नव्या नवेली नंदा अपनी मां श्वेता बच्चन नंदा, मामा अभिषेक बच्चन और नानी जया बच्चन से भी ज्यादा पॉपुलर हैं. नव्या एक आंत्रप्योर है. वह पहले ही जाहिर कर चुकी हैं कि उन्हें एक्ट्रेस नहीं बनना है. नव्या ‘व्हाट द हेल विद नव्या’ के नाम से एक पॉडकास्ट भी चलाती हैं. इसके अलावा नव्या पिता के बिजनेस में भी हाथ बंटाती हैं. उनके पिता निखिल नंदा देश के बड़े बिजनेसमैन हैं. नव्या की अपने पिता के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग है. नव्या वैसे तो सोशल मीडिया पर अपनी मां और नानी के साथ वाली तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

लेकिन अपने पिता निखिल नंदा के साथ बहुत कम या न के बराबर तस्वीरें शेयर करती हैं. उन्होंने हाल में कई तस्वीरें और वीडियो शेयर की, जिसमें वह पिता के साथ उनकी कंपनी का दौरा करते हुए नजर आ रही हैं. निखिल नंदा कृषि से संबंधित प्रोडक्ट बनाते हैं. नव्या ने पिता के साथ कृषि-संबंधी फैमिली बिजने को देखने के लिए अपने पिता के साथ मध्य प्रदेश में एक साइट का दौरा किया.

निखिल नंदा के साथ किया ट्रैक्टर फैक्ट्री का दौरा

एक फोटो में, नव्या नवेली नंदा कई ट्रैक्टरों के बीच निखिल नंदा के साथ चलते हुए देखी जा सकती हैं. उनके चेहरों पर मुस्कान देखी जा सकती है. एक वीडियो में देखा जा सकता है कि कंपनी के लोग उन्हें पगड़ी पहनाकर स्वागत कर रहे हैं. एक तस्वीर में उनके पिता निखिल नंदा किसी किसान को एक ट्रैक्टर की चाबी सौंपते हुए नजर आ रहे हैं.

नव्या नवेली नंदा ने जानी ग्राउंड रियलिटी

नव्या नवेली नंदा ने इन फोटोज-वीडियो को शेयर करते हुए बताया कि उन्होंने डीलर और कस्टमर्स से बात की और ग्राउंड रियलिटी को जानने की कोशिश की. नव्या की ये तस्वीरें और वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. फैंस कमेंट कर नव्या और उनके पिता की तारीफें कर रहे हैं. किसानों के लिए ऐसे काम करने के लिए उनकी सराहना कर रहे हैं.

Tags: Navya Naveli nanda, Shweta bachchan nanda





Source link

Related posts

झुग्गी और अथाह गरीबी, 20 रुपये में देखा औरत का सौदा, बड़े होकर पलट दी कायनात

Ram

 ‘चंदू चैंपियन’ के लिए काफी हार्ड वर्क कर रहे हैं कार्तिक आर्यन, अब किरदार के लिए ली 14 महीने की बॉक्सिंग ट्रेनिंग

Ram

45 भाषाओं में गाए 50000 गाने, 4 बच्चों के पिता से प्यार, दूसरी पत्नी बन गुजारी जिंदगी, 1 बीमारी से 30 साल से परेशान

Ram

Leave a Comment