31.9 C
नरसिंहपुर
May 20, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

‘पता नहीं उनके पिता को क्या चाहिए था’, सलमान खान ने किस एक्ट्रेस की ओर किया इशारा ? कभी उन पर फिदा थे भाईजान


नई दिल्ली. सलमान खान की शादी का सभी को बेसब्री से इंतजार रहता है. हर कोई हर जगह यही जानना चाहता है कि आखिर सलमान कब शादी करेंगे. या उन्होंने कभी शादी करने का मन बनाया था. एक एक्ट्रेस के पिता से तो उन्होंने खुद बात की थी हालांकि एक्ट्रेस के पिता ने उन्हें साफ इनकार कर दिया था.

सलमान खान इन दिनों कई प्रोजेक्ट्स को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इसी बीच सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में सलमान की मासूमित देख आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे.

वो कल्ट-क्लासिक फिल्म, जिसमें हीरो ने ही बदलवा दिया विलेन, 1 सीन के लिए कॉकरोच को पिलाई शराब, फिल्म ने रचा इतिहास

शुरुआत से ही मस्तीखोर रहे हैं सलमान खान
सामने आया ये पुराना वीडियो उस दौरान का है जब सलमान करियर की शुरुआत कर रहे थे. इसमें वह काफी यंग नजर आ रहे हैं. वीडियो में सलमान खान बेहद ही प्यारे और मासूम नजर आ रहे हैं. वीडियो में उनके चेहरे पर आ रहे मासूम एक्सप्रेशन्स देख आप भी उनके मुरीद हो जाओगे. सलमान से जब सवाल किया जाता है कि आप इतनी मस्ती क्यों करते हैं तो वह कहते हैं, ‘मैं मसखरा हूं’. इस वीडियो पर उनके फैंस दिल खोलकर कमेंट कर रहे हैं.

शादी को लेकर किया खुलासा
इसी वीडियो में उनसे शादी के बारे में भी पूछा जाता है वह इस सवाल के जवाब में कहते हैं कि उन्हें जूही चावला बहुत पसंद हैं. लेकिन जब उन्होंने उनके पिता से इस बारे में बात की तो उन्होंने साफ इनकार कर दिया था. उन्होंने बताया था कि वह बिल में फिट नहीं थे. सलमान ने कहा कि पता नहीं उन्हें क्या चाहिए. सलमान उस दौर में जूही को बहुत पसंद करते थे. लेकिन अजीब चीज देखिए सलमान ने जूही के साथ कभी लीड हीरो बनकर काम नहीं किया.

बता दें कि करियर की शुरुआत से ही सलमान काफी बिंदास शख्स रहे हैं. इस वीडियो में भी वह काफी मस्ती मजाक करते नजर आ रहे हैं.

Tags: Bollywood news, Juhi Chawla, Salman khan





Source link

Related posts

20 साल बाद दोबारा रिलीज हुई थलापति विजय-तृषा की ब्लॉकबस्टर, तोड़ा रजनीकांत का रिकॉर्ड, पहले दिन छापे इतने करोड़

Ram

संजय लीला भंसाली की भांजी ‘एक्टिंग’ के चलते हुईं ट्रोल, तंग आकर उठाया ये बड़ा कदम, फैंस भी रह गए हैरान

Ram

15 लाख की साड़ी में सलमान खान की हीरोइन ने ढाया कहर, 52 हफ्ते थिएटर्स में…

Ram

Leave a Comment