35.7 C
नरसिंहपुर
May 20, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

विजय देवरकोंडा की ‘फैमिली स्टार’ हुई फ्लॉप, तो दिल राजू ने फोड़ा रिव्यू पर ठीकरा, बोले- 3 दिन तक लगे रोक


मुंबई. विजय देवरकोंडा की फिल्म ‘फैमिली स्टार’ को ऑडियंस से मिला-जुला रिस्पांस मिल रहा है. फिल्म विजय के अपॉजिट मृणाल ठाकुर लीड रोल में हैं. 5 अप्रैल को रिलीज हुई इस फिल्म के लिए पहला वीकेंड कुछ खास नहीं रहा. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने महज 11.95 करोड़ का कलेक्शन किया. फिल्म कर्मशियली फ्लॉप होती हुई नजर आ रही है. इस पर फिल्म के प्रोड्यूसर दिल राजू ने प्रतिक्रिया दी है और इसके लिए फिल्म के रिव्यू को जिम्मेदार ठहराया है. उन्होंने यह भी कहा कि 3 दिन तक फिल्म के रिव्यू होने पर रोक लगनी चाहिए.

दिल राजू को फिल्म से काफी उम्मीदें थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ. आंध्र बॉक्स ऑफिस द्वारा एक्स पर शेयर किए गए वीडियो में दिल राजू फिल्म के रिव्यू होने की कड़ी निंदा की है. उन्होंने केरल की एक कोर्ट के फैसले का हवाला देते हुए कहा कि अन्य राज्य के लोगों को भी फिल्म रिव्यू नहीं करना चाहिए.



दिल राजू ने टीवी9 से बात करते हुए कहा, ”केरल में एक अदालत ने फिल्म की रिलीज के बाद 3 दिनों तक रिव्यू के पब्लिश होने पर रोक लगा दी है. हमारी इंडस्ट्री की बेहतरी के लिए यहां भी कुछ ऐसा ही लागू किया जाना चाहिए. हमने एक अच्छी फिल्म बनाई है, प्लीज थिएटर में आएं और इसे देखें. अगर आपको यह पसंद आए तो इसे दूसरों को बताएं. आपको कोई फिल्म पसंद नहीं आई, यह आपकी राय हैं. लेकिन, दर्शकों पर अपनी राय न थोपें.”

फैमिली ऑडियंस को पसंद आ रही विजय देवरकोंडा की फिल्म!

दिल राजू का कहना है कि फैमिली ऑडियंस ने इसे अच्छा बता रहे हैं. मेकर्स सबसे पहले इन नेगेटिव रिव्यू से प्रभावित होते हैं. अगर यही प्रवृत्ति जारी रहती है और नुकसान बढ़ता है. फैमिली स्टार को परसुराम ने पेटला ने डायरेक्ट किया है. पेटला ने इससे पहले विजय और रश्मिका मंदाना स्टारर गीता गोविंदम डायरेक्ट की थी, जो सुपरहिट हुई थी.

Tags: South Film Industry, Vijay Deverakonda





Source link

Related posts

राज कपूर की तरह गुस्सैल हैं संजय लीला भंसाली? शेखर सुमन ने कहा, कोई फर्क नहीं पड़ता

Ram

चीन के बाजार पर कब्जा करने को तैयार ’12वीं फेल’, विधु विनोद चोपड़ा बोले, ‘पूरा भरोसा है कि…’

Ram

‘ऐसे लड़के को डेट करूंगी जो देसी हो’, डेब्यू करते ही बनीं रातोंरात स्टार, अब टॉप एक्ट्रेन ने बयां की दिल की बात

Ram

Leave a Comment