30.5 C
नरसिंहपुर
May 15, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

7 साल बाद सुनील ग्रोवर संग फ्लाइट में बैठे कपिल शर्मा, उड़ाया बरसों पुरानी लड़ाई का मजाक, जूस का गिलास देख…


मुंबई. सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा बरसों बाद फिर से साथ काम कर रहे हैं. नेटफ्लिक्स ऑरिजनल ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में दोनों 7 साल बाद दोबारा काम कर रहे हैं. दोनों अब भी 7 साल पहले हुई लड़ाई पर जोक्स बना रहे हैं. शो के पहले एपिसोड में भी दोनों एक-दूसरे का खूब मजाक उड़ाया था. दोनों अपने-अपने फैंस को यह बताने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं कि उन्होंने अपनी लड़ाई को भुला दिया है और फिर से मिलकर खुश हैं. जहां उनके शो पर उनकी लड़ाई का मज़ाक उड़ाया गया है, वहीं कपिल ने एक नए पोस्ट में भी उनकी लड़ाई का मज़ाक उड़ाया है.

कपिल शर्मा ने रविवार रात सुनील ग्रोवर के साथ फ्लाइट में ट्रैवल करने वाली एक तस्वीर शेयर की. फर्स्ट क्लास में बैठे कपिल और सुनील कैमरे के सामने पोज देते हुए जूस पीस रहे हैं. फोटो शेयर करते हुए कपिल ने लिखा, “चिंता मत करो दोस्तों, यह एक छोटी सी फ्लाइट है.” इस पोस्ट ने सभी को हैरान कर दिया.

Kapil sharma Post

कपिल शर्मा का पोस्ट.

भारती सिंह ने हंसने वाले इमोजी कमेंट किए.जबकि अनुभव सिंह बस्सी ने कमेंट में,“हाहाहाहाहाहाहाहाहाहा.” फैंस ने उनके जूस पर कमेंट किए. एक फैन ने मजाकिया अंदाज में लिखा, “इसके अलावा, जूस भी एक अच्छा विकल्प है.” दूसरे ने लिखा, “चिल करो दोस्तों, इस बार सिर्फ जूस पी रहे हैं.”

बता दें, अक्टूबर 2017 में, दोनों कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच एक फ्लाइट में तब झगड़ा हो गया जब वे ऑस्ट्रेलिया में एक शो खत्म करने के बाद वापस मुंबई लौट रहे थे. कई मीडिया रिपोर्टों में आरोप लगाया गया कि झगड़े के दौरान कपिल नशे में थे और उन्होंने सुनील को मारा. इस कथित घटना के बाद सुनील ने ‘द कपिल शर्मा शो’ छोड़ दिया था.

Tags: Kapil sharma, Sunil Grover



Source link

Related posts

कई ब्लॉकबस्टर दे चुकी एक्ट्रेस, एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी ने जिसका उतरवाया चश्मा, फैंस कर रहे फनी कमेंट

Ram

तापसी पन्नू ने शादी में क्यों नहीं पहना था लहंगा? 1 माह बाद किया खुलासा, बोलीं- मैं भी फंक्शन में खूब…

Ram

सेट पर कभी लेट नहीं आते थे ये बड़े सितारे, 1 हैं मुमताज के हीरो, दूसरे अमिताभ

Ram

Leave a Comment