34.7 C
नरसिंहपुर
May 19, 2024
Indianews24tv
देश

samajwadi party candidate kajal nishad from gorakhpur seat suffered from heart attack – News18 हिंदी


नई दिल्ली. गोरखपुर लोकसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी (सपा) की उम्मीदवार और टेलिविजन अभिनेत्री काजल निषाद की तबियत रविवार की शाम को बिगड़ गई. तबियत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्तपताल में भर्ती कराया गया. कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्हें अस्पताल में ही भर्ती रहने के दौरान दिल का दौरा पड़ा. ECG रिपोर्ट देखने के बाद तुरंत डॉक्टर्स सतर्क हुए और उन्हें लखनऊ के मेदांता अस्पताल रेफर किया. देर रात परिजन व पार्टी कार्यकर्ता एम्बुलेंस से उन्हें लेकर लखनऊ रवाना हुए. इसकी सूचना राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को भी दे दी गई है.

मिली जानकारी के मुताबिक काजल निषाद की तबियत शुक्रवार की शाम को खराब हुई थी. दरसअल, जनसंपर्क के दौरान वह बेहोश हो गई थीं, जिसके बाद उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उस दौरान डॉक्टर्स ने कहा था कि उन्हें डिहाइड्रेशन हुआ है और धीरे-धीरे सेहत में सुधार हो रहा है. हालांकि, रविवार को उनकी तबियत फिर बिगड़ने लगी. उन्होंने डॉक्टर्स से सीने में दर्द की शिकायत की.

ये भी पढ़ें: जेपी नड्डा की पत्नी की चोरी हुई गाड़ी वाराणसी से बरामद, तीन आरोपी गिरफ्तार

शिकायत के बाद उनका ECG कराया गया. इस रिपोर्ट में दिल के रिदम में बदलाव देखने को मिला. डॉक्टर्स की टीम में शामिल डॉ. यासिर अफजाल ने बताया कि रिपोर्ट से पता चला है कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा है. ऐसे में एहतियातन डॉक्टर्स ने उन्हें लखनऊ के मेदांता अस्पताल रेफर किया. वहीं, तबियत खराब होने की जानकारी मिलते ही पार्टी कार्यकर्ता भी अस्पताल पहुंचने लगे.

आपको बता दें कि सपा नेत्री काजल निषाद गोरखपुर क्षेत्र से सिने अभिनेता एवं मौजूदा भाजपा सांसद रवि किशन शुक्ला के खिलाफ चुनाव मैदान में हैं. काजल (41) भी एक लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री रही हैं और उन्होंने लापतागंज सहित कई लोकप्रिय धारावाहिकों में काम किया है.

(इनपुट- भाषा से)

Tags: 2024 Loksabha Election, Gorakhapur, Samajwadi party



Source link

Related posts

Chennai To Face Power Cut In Several Areas Today | Check Complete List Here

Ram

बीएचयू पीजी में लेना है एडमिशन, तो इस Direct Link से करें अप्लाई, जानें क्या है एलिजिबिलिटी – News18 हिंदी

Ram

Acid Attack Survivors Approach SC for Streamlining Digital KYC for Those with Eye Burns, Disfigurement

Ram

Leave a Comment