36.3 C
नरसिंहपुर
May 20, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

गरीबी के दिनों में पत्नी उठाती थी खर्चा, 50 साल बाद भी नहीं भूले अनिल कपूर, खुद बताए पुराने अनुभव


मुंबई. बॉलीवुड सुपरस्टार अनिल कपूर ने बताया है कि कैसे उनकी पत्‍नी सुनीता ने उनके बुरे समय में उनका साथ दिया. अनिल और उनकी बड़ी बेटी और अभिनेत्री सोनम कपूर एरियल के प्रतिष्ठित मूवमेंट्स ‘शेयर द लोड’ इवेंट के सातवें संस्करण में मौजूद थे. अपने निजी जीवन संघर्ष के बारे में बात करते हुए अनिल ने कहा, मेरे जीवन में इसकी शुरुआत कई साल पहले हुई थी जब मैं पहली बार सुनीता से मिला था. सोनम ने टोकते हुए कहा, “50 साल पहले.

50 साल पहले हुई थी पत्नी से मुलाकात

अनिल ने हंसते हुए कहा, “हां, 50 साल पहले… हम 50 साल से साथ हैं. जब मैं उनसे मिला तो मेरी आर्थिक स्थिति बहुत अच्छी नहीं थी. मगर वह वास्तव में बहुत सी चीजों का ध्यान रख रही थीं. इसी से वह मेरा साथ दे रहीं थीं. पैसों की जरूरत में भी उन्‍होंने मेरा साथ दिया. हाल ही में ‘फाइटर’ में नजर आने वाले अभिनेता ने कहा, ”मेरे जीवन में ऐसा समय भी आया, जब मैं कुछ छोटी-छोटी चीजें खरीदने में भी सक्षम नहीं था. लेकिन मुझे उसे बताना नहीं पड़ा, वह खुद ही चीजों को संभालने लगी थी, फिर चाहे वह यात्रा करना हो या रेस्तरां जाना हो.

गरीबी के दिनों में पत्नी उठाती थी खर्च

उस समय हम एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. उसे अपने आप पता चल जाता था कि मेरे पास बिल चुकाने के लिए पैसे नहीं हैं. वह बिल का भुगतान कर देती थी. सोनम ने कहा कि वह अभी भी बिल का भुगतान करती हैं. मेरे पिता को कोई जानकारी नहीं है. 67 वर्षीय अभिनेता ने आगे कहा कि इसलिए, साझेदारों, दोस्तों और विशेष रूप से पति-पत्‍नी के बीच वह समझ होनी चाहिए, जिनके साथ आप बोझ शेयर कर सकें. अनिल ने 1984 में एक कॉस्ट्यूम डिजाइनर सुनीता से शादी की थी. दंपति के तीन बच्चे सोनम, फिल्म निर्माता रिया और बेटा अभिनेता हर्ष वर्धन है.

Tags: Anil kapoor



Source link

Related posts

बालाकोट एंड बियॉन्ड’ सीरीज, आशीष विद्यार्थी ने दी जानकारी – News18 हिंदी

Ram

‘लापता लेडीज’ फेम किरण राव की निर्देशकों को सलाह, बोलीं- ‘कुछ ऐसा बनाएं जो…’

Ram

सलमान खान के फैन्स को ईद पर मिली लाठियां, लेकिन इस सुपरस्टार ने खुद खिलाई मिठाई, दिल जीत रहा ये शालीन अंदाज

Ram

Leave a Comment