41.9 C
नरसिंहपुर
May 20, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

‘…वीर सावरकर’ के प्रोड्यूसर संग अंकिता लोखंडे ने दोबारा मिलाया हाथ, मशहूर डांसर आम्रपाली का निभाएंगी किरदार


नई दिल्ली. अंकिता लोखंडे बीते दिनों रणदीप हुड्डा संग फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ में नजर आई थीं. इस फिल्म में उन्होंने स्वातंत्र्य वीर सावरकर की पत्नी जमुनाबाई का किरदार निभाया था. अब अंकिता लोखंडे अपनी इस फिल्म के निर्माता संग दोबारा नजर आने वाली हैं. ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ का निर्माण करने वाले फिल्म निर्माता संदीप सिंह ने नगरवधु आम्रपाली पर आधारित एक सीरीज के लिए एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे को चुना है.

जानकारी के अनुसार संदीप प्राचीन भारत में वैशाली की शाही डांसर के जीवन को पर्दे पर उतारना चाहते हैं. मशहूर नगरवधू आम्रपाली का किरदार निभाने के लिए उन्होंने टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे को चुना है. अपनी पिछली फिल्म के बारे में बात करते हुए अंकिता ने कहा कि फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ में जमुना बाई का किरदार निभाने के लिए उन्हें दुनिया भर में काफी सराहना मिली है, जिसके कारण उन्हें इस तरह के रोल के प्रस्ताव मिल रहे हैं.

सावधानी से चुनना चाहती हैं रोल्स
वह आगे कहती हैं, ‘मुझे समझदारी से रोल चुनना है. मैं ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर के बाद आम्रपाली में काम करूंगी. मैं जल्द ही कुछ और अच्छे प्रोजेक्ट्स करूंगी. आम्रपाली मेरे और दर्शकों के लिए सरप्राइज होगी. मुझे उम्मीद है कि मैं दर्शकों को निराश नहीं करूंगी’. यह सीरीज एक डांसर के नगरवधू बनने से लेकर उसके बौद्ध धर्म अपनाने तक की कहानी को पर्दे पर दर्शाएगी, जो अंततः दुनिया की सभी मोह-माया का त्याग कर बौद्ध भक्त के तौर पर जीवन गुजारती है.

अपने इस अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए संदीप ने कहा कि आम्रपाली अपनी सुंदरता के लिए जानी जाती थी और वह ‘भारत के इतिहास में सबसे मजबूत पात्रों’ में से एक थी. वह आगे कहते हैं, ‘मैंने अंकिता लोखंडे के अलावा किसी और के बारे में नहीं सोचा, जिन्होंने मेरी फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ में अपने शानदार प्रदर्शन से सभी को सरप्राइज कर दिया है. वह इस भूमिका के लिए बिल्कुल ठीक हैं. उनमें एक आकर्षक राजकुमारी और नगरवधू के सभी गुण हैं और वह एक बेहतरीन डांसर भी हैं.’

Tags: Ankita Lokhande, Bollywood actress, Entertainment news.



Source link

Related posts

हॉलीवुड आइकन की फैन हैं करीना कपूर, मेरिल स्ट्रीप को लेकर कहा, ‘आपके जैसा कोई नहीं…’

Ram

‘कोई फायदा नहीं, मर्द बनो…’ रुबीना दिलैक के Ex पर भड़के अभिनव शुक्ला, क्यों अविनाश सचदेव को सुनाई खरी-खरी?

Ram

6 क्राइम थ्रिलर देख उड़ जाएंगे होश, 1 में है 2 रात की मार-धाड़ वाली कहानी

Ram

Leave a Comment