39.3 C
नरसिंहपुर
May 13, 2024
Indianews24tv
खेल

2 मैच से बाहर बैठा गुजरात टाइटंस का सबसे खूंखार बैटर, आज का मैच भी खेलने पर संशय, अजेय टीम से सामना


जयपुर. इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीजन में अब तक पूर्व चैंपियन गुजरात टाइटंस का खेल औसत नजर आया है. 5 मैच खेलने के बाद टीम को अब तक सिर्फ 2 में जीत मिली है. पिछले दो मैच में हार झेलने वाली टीम आज अब तक टूर्नामेंट में अजेय चल रही रा0स्थान रॉयल्स से है. गुजरात के ऑस्ट्रेलिया के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज स्पेंसर जॉनसन ने मैच से पहले कहा कि पिछले दो मैच से बाहर रहने वाले डेविड मिलर राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ टीम के अगले मैच से भी बाहर हो सकते हैं.

टाइटंस की टीम में फिनिशर की भूमिका निभाने वाले मिलर की गैरमौजूदगी में टीम ने पिछले दोनों मैच गंवाए हैं. वर्ष 2022 के चैंपियन और पिछले साल के उप विजेता टाइटंस को अपने पिछले दो मैच में पंजाब किंग्स के खिलाफ तीन विकेट और लखनऊ सुपर जाइंट्स के खिलाफ 33 रन से हार का सामना करना पड़ा और टीम को इस दौरान मिलर की आक्रामक बल्लेबाजी की कमी खली.

जॉनसन ने मैच से पूर्व प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘‘डेवी (मिलर), मुझे लगता है कि काफी दूर नहीं है (वापसी करने से). अगर वह इस मैच में नहीं भी खेलता तो अगले मैच के लिए उपलब्ध होगा.’’ जॉनसन का मानना है कि टाइटंस की जीत हार का रिकॉर्ड अभी भले ही 2-3 है लेकिन अगर उन्हें कुछ करीबी मुकाबले नहीं गंवाए होते तो यह 4-1 हो सकता था.

उन्होंने कहा, ‘‘पिछले कुछ मुकाबलों में प्रदर्शन निराशाजनक रहा लेकिन पिछले कुछ वर्षों में हमने दिखाया है कि हमारी टीम कितनी अच्छी है.’’ लगातार चार मैच जीतकर शानदार फॉर्म में चल रहे रॉयल्स के खिलाफ टाइटंस की राह आसान नहीं होगी.

Tags: David Miller, Gujarat Titans, IPL 2024



Source link

Related posts

21 साल के युवा ने IPL में उठाया तूफान, 9वें नंबर पर आकर मारे दमदार छक्के, बचाई ऋषभ पंत की लाज

Ram

IPL 2024: MS Dhoni ने खास रिकॉर्ड में कोहली को पीछे छोड़ा, अब भारतीय दिग्गजों में सिर्फ रोहित…

Ram

बोर्ड पर भड़का भारतीय क्रिकेटर, बोला- मुझे आपके लिए नहीं खेलना, NOC दो, मैं दूसरी टीम से खेलूंगा…

Ram

Leave a Comment