35.7 C
नरसिंहपुर
May 20, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

36 की उम्र में बनी जुड़वां बच्चों की मां, अब कमजोर हुई रुबीना दिलैक की याददाश्त! भूल जाती हैं बेबी को दूध पिलाना


नई दिल्ली. टीवी की सुपरहिट एक्ट्रेस रुबीना दिलैक इन दिनों काम से ब्रेक लेकर अपने मदरहुड फेज को काफी एन्जॉय कर रही हैं. वह 36 साल की उम्र में साल 2023 में जुड़वां बेटियों मां बनी थीं. यह सौभाग्य उन्हें शादी के करीब 5 साल बाद प्राप्त हुआ. हालांकि अब उनका कहना है कि मां बनने के बाद उनका याददाश्त कमजोर हो गया है. वह बहुत मुश्किल से कोई चीज याद रख पाती हैं. बतौर मां अब उनका पूरा ध्यान उनके बच्चों पर रहता है. लेकिन वह यहां भी गलती कर जाती हैं. वे भूल जाती हैं उन्होंने कब किस बेबी को दूध पिलाया था और कौन अभी भूखा होगा.

गौरतलब है कि रुबीना को हाल ही में कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा के पॉडकास्ट ‘किसी ने बताया नहीं’ शो में शामिल हुईं. इस शो में वह दूसरी बार आईं और अपने मदरहूड पल को लेकर एक बार फिर से काफी कुछ शेयर कर अपनी अनकही जर्नी के बारे में बताया. सुगंधा के एक सवाल का जवाब देते हुए रुबीना ने बताया कि उन्हें भूलने की आदत हो गई है.

कई चीजें भूल जाती हैं रुबीना
रुबीना ने कहा- जब से मैं जुड़वां बच्चों की मां बनी हूं, तबसे मैं कई चीजें भूल जाती हैं. मेरा याददाश्त कमजोर हो गया है. मुझे याद नहीं रहता कि मैंने कब किसे दूध पिलाया है. इसलिए अब मैंने डायरी मेनटेन करना शुरू कर दिया और ये लिखना शुरू कर दिया कि किसे पहले दूध पिलाया है. यह मां का दिमाग है, जहां आप एकदम जीरो हो जाती है. आपको कुछ भी याद नहीं रहता है.

मां को रोकने के लिए बन जाती हैं बच्ची
रुबीना ने अपने एक्सीपीरियंस को लेकर कहा कि एक बार जब कोई मां बनता है, तो वह पुरानी जिंदगी में वापस नहीं लौट सकता. इस टाइम पर मां ने मेरा बहुत साथ दिया है. जब तक मैं प्रेग्नेंट नहीं हुई मुझे खुद के बारे में ज्यादा पता चला. लेकिन अब नहीं. आगे उन्होंने अपनी मां की तारीफ करते हुए कहा कि वे लोग खुश नसीब वाले होते हैं, जिनके पास मां होती हैं. मेरी मां के प्रति मेरे मन में सम्मान बढ़ गया है. उन्होंने आगे कहा कि जब भी उनकी मां अपने घर वापिस लौटने के लिए कहती है तो वह उन्हें रोक लेती हैं. और वहां पर वह बच्ची बन जाती हैं.

Tags: Entertainment news., Rubina Dilaik



Source link

Related posts

हर शहर में जाते ही गूगल पर ये चीज ढूंढते हैं शंकर महादेवन, Rising Bharat Summit के मंच पर हुआ खुलासा

Ram

TMKOC: असित मोदी के खिलाफ केस जीता, फिर भी फैसले से नाखुश हैं जेनिफर मिस्त्री

Ram

‘हीरामंडी’ की रिलीज से पहले शेखर सुमन ने यंग एक्टर्स पर कसा तंज, खोल दी पोल, बोले- ‘लोग उन्हें देख-देखकर…’

Ram

Leave a Comment