31.9 C
नरसिंहपुर
May 20, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

LSD-2 का नया गाना ‘गुलाबी अंखियां’ हुआ रिलीज, देखें इंटरनेट एरा के रोमांस की झलक, लोगों ने दिखाया प्यार


मुंबई. इंटरनेट के युग में, प्यार का तजुर्बा नये-नये रूपों में होता है. सोशल मीडिया की दुनिया काफी असर डालती है और इन्फ्लुएंसर्स नए ट्रेंड बनाकर जनरेशन में अहम भूमिकाएं निभा रहे हैं. वे बिना किसी शक व्यूअर्स को अपनी तरफ खींचते हैं और अपने साथ बनाए रखते हैं. लेकिन इस बात से बहुत लोग अनजान हैं कि किसी भी खूबसूरत और आकर्षक रील को बनाने के पीछे क्या-क्या मेहनत और प्लानिंग लगती है.

रील बनाने के पीछे की मजेदार और एंटरटेनिंग दुनिया को सामने लाते हुए, लव सेक्स और धोखा 2 का बेहद रोमांटिक गाना “गुलाबी अंखियां” रिलीज़ किया गया है, जिसमें अभिनव सिंह और अनुषा शर्मा नज़र आ रहे हैं. लव सेक्स और धोखा 2 से गुलाबी अंखियां गाना रिलीज हो चुका है. यह पूरी तरह से एक रोमांटिक गाना है, जो एक इनफ्लाइंसर द्वारा वीडियो शूट करने के सभी एस्पेक्ट्स को दिखाता है. इस गाने में अभिनव सिंह और अनुषा शर्मा हैं. खास बात यह भी है कि अनुषा शर्मा इस गाने के साथ अपना डेब्यू कर रही हैं.

इंटरनेट की रंगीन दुनिया से रूबरू कराती है फिल्म

फिल्म में तीन अलग-अलग कहानियां हैं, जो इंटरनेट की दुनिया के अलग-अलग हकीकत से रूबरू कराती हैं. ऐसे में फिल्म से गाना गुलाबी अंखियां इनफ्लुएंसर की कहनी से जुड़ा हुआ है, जिसमें उनका वीडियो शूट करने का मजेदार तरीका देखा जा सकता है. यह वीडियो इनफ्लुएंसर्स के उन पलों को कैद करता है, जिससे वह वीडियो या रील शूट करते वक्त गुजरते हैं. जुबिन नौटियाल द्वारा खूबसूरती से गाए गए और कुमार द्वारा लिखे गए गाने “गुलाबी अंखियां” को मीत ब्रदर्स ने कंपोज किया है. सारेगामा यूट्यूब चैनल और सभी प्रमुख ऑडियो स्ट्रीमिंग ऐप्स पर “गुलाबी अंखियां” गाना रिलीज़ हो रहा है.

दर्शकों को भी भा रहा गाना

लव सेक्स और धोखा 2 के मेकर्स ने दर्शकों की एक्साइटमेंट को बरकरार रखते हुए, फिल्म के पहले गाने कमसिन कली के दिलचस्प पोस्टर्स के साथ लीड कास्ट को उनके किरदारों के साथ इंट्रोड्यूस किया. ऐसे में अब, “गुलाबी अंखियां” गाना फिल्म से एक और पहलू को पेश कर रहा है, जो हमें फिल्म से और चीजें देखने के लिए बेसब्र कर रहा है.

बालाजी मोशन पिक्चर्स, जो बालाजी टेलीफिल्म्स का एक डिवीजन है, और दिबाकर बनर्जी प्रोडक्शन की कल्ट मूवीज के साथ मिलकर इस फिल्म को प्रेजेंट किया जा रहा है, “लव सेक्स और धोखा 2”, जो प्रोड्यूस की गई है एकता आर कपूर और शोभा कपूर के द्वारा, उसका निर्देशन दिबाकर बनर्जी द्वारा किया गया है. यह फिल्म 19 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.



Source link

Related posts

‘मुजरेवाली’ बनी ‘मुक्केवाली’, तवायफों के हक की लड़ाई है ‘हीरामंडी’, दमदार ट्रेलर हुआ जारी

Ram

नाखूनों के बीच ब्लेड फंसाकर आया था फैन, जैसे ही मिलाया हाथ तो…, अक्षय कुमार से सुनाया दहला देने वाला किस्सा

Ram

तीसरे घर की मालकिन बनी 33 साल की एक्ट्रेस, करोड़ों में आलीशान आशियाने की कीमत

Ram

Leave a Comment